Saurabh Vats
Saurabh Vats Raj Express
व्यापार

सिट्रोएन इंडिया छोड़ने के बाद निसान इंडिया में उप प्रबंध-निदेशक के रूप में ज्वाइन करेंगे सौरभ वत्स

Aniruddh pratap singh

हाईलाइट्स

  • 2018 में सिट्रोजेन ने भारतीय बा5जार में लांच किए थे कई अहम मॉडल

  • वत्स ने सिट्रोजेन कई मॉडल्स भारत में लांच करने में निभाई अहम भूमिका

  • सिट्रोएन से पहले, जनरल मोटर्स और देवू सहित कई कंपनियों में रहे वत्स ।

राज एक्सप्रेस । एक अहम घटनाक्रम के अनुसार सिट्रोएन इंडिया के पूर्व ब्रांड प्रमुख सौरभ वत्स निसान मोटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के उप प्रबंध निदेशक की जिम्मेदारी संभालेंगे। कंपनी सूत्रों ने इस खबर की पुष्टि की है। हालांकि, निसान मोटर इंडिया के प्रवक्ता ने उनकी नियुक्ति पर किसी तरह की टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है।

यह घोषणा सितंबर 2023 में सिट्रोएन इंडिया से वत्स के प्रस्थान के बाद हुई, जो ब्रांड प्रमुख की भूमिका में उनकी पदोन्नति के ठीक दो साल बाद होने वाला एक उल्लेखनीय घटनाक्रम है। सौरभ वत्स ने पहले भारत में मार्केटिंग ऑपरेशंस और कॉर्पोरेट कम्युनिकेशन के वरिष्ठ निदेशक के रूप में कार्य किया है।

सिट्रोजेन कंपनी का भारत में संचालन शुरू होने के दौरान जनवरी 2018 में सौरभ वत्स ने भारतीय बाजार में सिट्रोजेन सी-5 एयरक्रॉस, सी3 और e-सी-3 के सफल लॉन्च में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। उन्होंने गो-टू-मार्केट रणनीतियों के विकास में भी महत्वपूर्ण योगदान दिया।

सिट्रोएन में अपने कार्यकाल से पहले, वत्स जनरल मोटर्स और देवू सहित कई कंपनियों में अहम पदों पर रहे हैं। निसान मोटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड में उप प्रबंध निदेशक के आगामी स्थानांतरण से वत्स के व्यापक उद्योग अनुभव और रणनीतिक दृष्टि का लाभ मिलेगा, जिससे भारतीय बाजार में निसान की स्थिति और मजबूत होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT