Amitabh Bachchan Family
Amitabh Bachchan Family Raj Express
व्यापार

अभिषेक बच्चन व श्वेता के बीच आधी-आधी बंटेगी अमिताभ बच्चन की 3160 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी

Aniruddh pratap singh

हाईलाइट्स

  • अमिताभ के पास जुहू में तीन बंगले हैं- जलसा, जनक और प्रतीक्षा।

  • अमिताभ ने अपना एक बंगला बेटी श्वेता बच्चन को गिफ्ट किया है।

  • संपत्ति का बंटवारा हुआ तो दोनों बच्चों को 1600-1600 करोड़ मिलेंगे।

राज एक्सप्रेस। मेगा स्टार अमिताभ बच्चन देश के सबसे प्रभावशाली कलाकारों में गिने जाते हैं। उनके पास कुल लगभग 3,160 करोड़ रुपये की संपत्ति है। अभिनेता ने एक बार कहा था कि वह अपनी पूरी संपत्ति बेटे अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन नंदा के बीच बराबर-बराबर बांट देंगे। इस आधार पर बंटवारा हुआ तो दोनों बच्चों को 1600-1600 करोड़ रुपये मिलने की संभावना है। अमिताभ बच्चन के पुत्र और बालीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन की कुल संपत्ति 280 करोड़ रुपये है जबकि उनकी पत्नी ऐश्वर्या बच्चन के पास 110 करोड़ रुपये की संपत्ति है।

अमिताभ का जलवा आज भी कायम

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपनी बेटी श्वेता को मुंबई के तीन घरों में से एक घर प्रतीक्षा गिफ्ट किया है। जिसकी कीमत लगभग 50 करोड़ रुपये है। इसके लिए 8 नवंबर को 50.65 लाख रुपये का पेमेंट करके एक गिफ्ट डीड पर साइन किया गया। अमिताभ बच्चन के पास मुंबई के जुहू इलाके में तीन बंगले हैं- जलसा, जनक और प्रतीक्षा। प्रतीक्षा उनका पहला घर है, जहां वह अपने माता-पिता के साथ रहा करते थे। अमिताभ बच्चन के प्रति लोगों की लोकप्रियता आज भी कम नहीं हुई है।

अमिताभ ने परिवार को बताया था 'मिनी इंडिया'

80 साल से ज्यादा उम्र होने के बाद भी बिग बी अनगिनत फैन्स के दिलों पर आज भी राज करते हैं। अमिताभ बच्चन ने पिछले दिनों अपने परिवार को 'मिनी इंडिया' बताया था। उन्होंने कहा कि उनके परिवार के सदस्य देश के अनेक भागों से आते हैं। कौन बनेगा करोड़पति के एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि उनके परिवार के कई सदस्य देश के विभिन्न हिस्सों से आते हैं इस लिए वह अपने घर पर 'सैंडविच' बन जाते है। उन्होंने कहा कि जब मैं घर पर सबके साथ होता हूं तो मेरी स्थिति सैंडविच जैसी बन जाती है। हालांकि, जो बात मुझे सबसे ज्यादा पसंद है वह यह है कि मेरा परिवार बहुत विविध है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT