गुजरात : Amul के मालिक आरएस सोढ़ी हुए सड़क हादसे का शिकार
गुजरात : Amul के मालिक आरएस सोढ़ी हुए सड़क हादसे का शिकार  Social Media
व्यापार

गुजरात : Amul के मालिक आरएस सोढ़ी हुए सड़क हादसे का शिकार

Author : Kavita Singh Rathore

राज एक्सप्रेस। भारत के राज्यों में अब कोरोना का कहर एक बार फिर हल्का बढ़ना शुरू हो गया है। ऐसे में राज्यों में अन्य गंभीर परिस्थितयां भी लगातार देखने को मिल रही है। इनमे चाहें भारत में आई प्राकृतिक आपदा जैसे बाढ़-भूकंप हो या फिर कोई गंभीर दुर्घटना। इस साल में एक बार फिर सड़क हादसों या अन्य कारणों से लोगों की जान गई है। वहीं, हाल ही में भारत के अग्रणी डेयरी सहकारी GCMMF के प्रबंध निदेशक और अमूल (Amul) के मालिक आरएस सोढ़ी (RS Sodhi) के भी सड़क हादसे का शिकार होने की खबर सामने आई है।

Amul के मालिक हुए हादसे का शिकार :

दरअसल, गुजरात के आनंद (Anand) शहर के पास एक सड़क हादसे की खबर सामने आई है। इस हादसे की जानकारी जब सामने आई तो यह बात पता चली की इस हादसे में शिकार होने वाले शख्स अग्रणी डेयरी सहकारी GCMMF के प्रबंध निदेशक और अमूल (Amul) के मालिक आरएस सोढ़ी (RS Sodhi) है। वह इस हादसे में घायल हो गए है। हालांकि, उन्हें कुछ हल्की फुल्की मामूली सी चोटें आई है। इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया है कि, 'उन्हें मामूली चोटों के साथ अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत स्थिर है।'

कैसे हुआ हादसा :

पुलिस उपाधीक्षक बीडी जडेजा द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, यह हादसा रात को अंधेरे के चलते हुआ। आनंद-बकरोल मार्ग पर उनकी कार जाकर एक डिवाइडर से टकरा गई और सोढ़ी जिस कार में सवार थे वह कार पलट गई। जिससे उन्हें चोटे आई है। पुलिस ने बताया है कि, 'कुछ अज्ञात कारणों की वजह से ड्राइवर ने कार पर नियंत्रण खो दिया या हो सकता है रात के अंधेरे के चलते यह हादसा हुआ। इस हादसे के बाद स्थानीय लोग घटनास्थल पर जमा हो गए और उन्होंने ही कार के ड्राइवर और सोढ़ी को तुरंत पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया। हालांकि, यह दोनों ही खतरे से बाहर हैं, क्योंकि उन्हें मामूली चोटें आई हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT