Anand Mahindra's opinion on  Facebook - Jio Deal
Anand Mahindra's opinion on Facebook - Jio Deal Social Media
व्यापार

जानिए, क्यों कहा आनंद महिंद्रा ने मुकेश अंबानी को 'ब्रावो मुकेश'

Author : Kavita Singh Rathore

राज एक्सप्रेस। मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाली रिलायंस Jio कंपनी ने अपनी एंट्री के समय से ही टेलिकॉम मार्केट में धमाल मचाती आई है। वहीं, अब Jio कंपनी तेजी से डिजिटल मार्केट की तरफ भी लगातार बढ़ती चली जा रही है। कंपनी ने कम समय में डिजिटल मार्केट में नई-नई उपलब्धियां हासिल करली हैं। इन्हीं उपलब्धियों में आज Facebook और Jio की एक नई डील भी जुड़ गई है। जिसके चलते आज डिजिटल मार्केट में सिर्फ इस डील की चर्चा हो रही है। इस डील को लेकर महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के सीईओ आनंद महिंद्रा ने मुकेश अंबानी को टैग करते हुए ट्वीटर पर अपनी राय दी।

आनंद महिंद्रा की राय :

Facebook द्वारा Jio कंपनी में निवेश करने की घोषणा के बाद इस फैसले की सराहना करते हुए महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के सीईओ आनंद महिंद्रा ने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर मुकेश अंबानी को टैग करते हुए ट्वीटर पर मुकेश अंबानी को ब्रावो मुकेश (Bravo Mukesh) कहा। साथ ही ट्वीट कर कहा कि, यह डील सिर्फ Facebook और Jio के लिए ही अच्छी नहीं है बल्कि, यह आर्थिक महत्व में मजबूती लाने में मदद करेगी।

Facebook के साथ Jio का सौदा न केवल उन दोनों के लिए अच्छा है। वायरस के संकट के दौरान ऐसा करना, यह भारत के आर्थिक महत्व के संकट का एक मजबूत संकेत हैं। यह परिकल्पना को मजबूत करता है कि दुनिया एक नए विकास उपरिकेंद्र के रूप में भारत की ओर रुख करेगी। ब्रावो मुकेश!
आनंद महिंद्रा, महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के सीईओ

Facebook और Jio डील :

Facebook द्वारा रिलायंस Jio कंपनी में 43574 (5.7 अरब डालर) करोड़ रुपये का निवेश किया गया है। इस बात का ऐलान दोनों ही कंपनियों द्वारा किया जा चुका है। इस निवेश से Facebook द्वारा Jio में लगभग 10% हिस्सेदारी खरीद ली जाएगी। इस डील के चलते Facebook अब Jio का सबसे बड़ा माइनॉरिटी शेयर होल्डर भी बन गया है। Facebook और Jio डील की से जुड़ी अन्य जानकारी के लिए - क्लिक करें

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT