श्रीनाथजी मंदिर में हुआ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का रोका
श्रीनाथजी मंदिर में हुआ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का रोका Social Media
व्यापार

श्रीनाथजी मंदिर में हुआ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का रोका

Kavita Singh Rathore

राज एक्सप्रेस। आज भारत में अंबानी परिवार का नाम हर कोई जानता है, इस घराने के लोगों को लोग उनके नाम से ही जानते हैं उनको किसी को अपना परिचय देने की जरूरत नहीं है। क्योंकि, ये देश का एक ऐसा नाम है जिसे बच्चा-बच्चा जानता है। इस परिवार में दो भाई हैं। एक मुकेश अंबानी और दूसरे अनिल अंबानी। एक तरफ जहां अनिल अंबानी का नाम हमेशा मुश्किलों के चलते चर्चा में रहता हैं। तो वहीं, दूसरी तरफ मुकेश अंबानी का नाम हमेशा किसी उपलब्धि या खुशी की खबर के लिए सुर्ख़ियों में आता है। वहीँ, अब उनके बेटे के रोके की खबर हम सबके सामने आई है।

मुकेश अंबानी के बेटे का रोका :

मुकेश अंबानी भारत के साथ ही एशिया के भी दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति हैं। उनके घर में कुछ भी होता है तो वह पूरी दुनिया को पता चल ही जाता है। हाल ही में उन्होंने कई निवेश किए कई कंपनियों के साथ डील साइन की है। जिसकी जानकारी जल्द ही सबके सामने आ गई थी। वहीं, अब मुकेश अंबानी के परिवार में नए मेंबर के जुड़ने की खबर सामने आई है। जी हां, मुकेश और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी के रोके होने की खबर है। हालांकि, अब तक दोनों की शादी की तारीख सामने नहीं आई है, लेकिन इस खबर के सामने आने के बाद ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि, दोनों की शादी जल्द ही होगी। इन दोनों कपल की रोका सेरेमनी से पहली तस्वीर सामने आ गई है।

कहां हुई रोके की रस्म :

सामने आई खबरों की मानें तो, मुकेश और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी के रोके के कार्यक्रम का आयोजन राजस्थान के राजसमंद जिले के नाथद्वारा स्थित श्रीनाथजी मंदिर में किया गया। इस कार्यक्रम के दौरान अनंत और राधिका के परिवार के लोग नज़र आए। हालांकि, उनके अलावा इस योजना में कोई अन्य दिग्गज हस्ती के आने की कोई खबर नहीं है। बता दें, अनंत और राधिका के रोके की खबर रिलायंस इंडस्ट्रीज के निदेशक परिमल नाथवानी द्वारा दोनों को ट्वीट कर बधाई देने से सामने आई। इसके बाद से अन्य कई लोग भी बधाई देते नज़र आए।

कौन हैं राधिका मर्चेंट ?

जानकारी के लिए बता दें, राधिका मर्चेंट एक प्रशिक्षित शास्त्रीय नृत्यांगना हैं। जो अब मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की धर्मपत्नी बनने वाली हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट बचपन के दोस्त हैं। उन दोनों को सबसे पहले साल 2018 में एक साथ एक तस्वीर में सोशल मीडिया पर देखा गया था। उस समय यह फोटो काफी वायरल हुई थी। इसके बाद उनकी फोटो सेरेमनी पर सामने आई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT