भारत में खास फीचर और शानदार लुक के साथ जल्द लॉन्च होगी Honda City
भारत में खास फीचर और शानदार लुक के साथ जल्द लॉन्च होगी Honda City Social Media
ऑटोमोबाइल

भारत में खास फीचर और शानदार लुक्स के साथ जल्द लॉन्च होगी 'Honda City'

Kavita Singh Rathore

ऑटोमोबाइल। कई बार कुछ कंपनियों की कुछ कार या बाइक-स्कूटर ऐसे होते हैं जो, जिसे काफी लोकप्रियता मिलती है और ग्राहक इसे हमेशा खरीदना पसंद करते हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए कंपनियां अपने उसी वाहन को अपडेट कर जिसको देख कर कंपनियां उसके अन्य मॉडल लांच करने के लिए प्रेरित होती हैं। ठीक इसी तरह आज भारत में बहुत से लोगों की कार के मामले में पहली पसंद Honda City ही है। इस बात को ध्यान में रखते हुए वाहन निर्माता कंपनी होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (HCIL) ने अब (हौंडा सिटी) Honda City सेडान के एक और नए मॉडल को भारत में भी पेश करने जा रही है। कंपनी भारत में इसे कई खास फिचर्स के साथ लॉन्च करेगी।

भारत में लॉन्च होगी नई Honda City :

दरअसल भारत में Honda City को एक कार के तौर पर नहीं बल्कि फील की तौर पर देखा जाता है। भारत में शायद ही कोई होगा जो इस कार को पसंद नहीं करता होगा। इस फील को ध्यान में रखते हुए ही होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (HCIL) ने भारत में कई सारे फीचर्स और शानदार स्टाइलिश लुक के साथ नई Honda City को लाँच करने की योजना बनाई है। इस कार को लेकर एक्सपर्ट्स का कहना है कि, कंपनी ने इसमें कई तरह के शानदार सेफ्टी फीचर जोड़े है। हालांकि, कंपनी ने इसकी कीमत का खुलासा अब तक नही किया है। साथ ही कुछ ही फिचर्स की जानकारी दी है। ऐसा माना जा रहा है, कंपनी इसके सभी फिचर्स और कीमत की जानकारी इसकी लाँचिंग के समय ही देगी।

नई Honda City के फिचर्स :

  • नई Honda City Facelift में वायरलेस एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी के साथ अपडेटेड इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलने की संभावना है।

  • इसे कई नई कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी के साथ पेश किया जा सकता है।

  • Honda City सिडैन को मिड-लाइफ अपडेट के साथ ADAS मिल सकता है।

  • इसमें लेन कीप असिस्ट, कोलिजन मिटिगेशन ब्रेकिंग, रोड डिपार्चर मिटिगेशन, अडैप्टिव क्रूज कंट्रोल और ऑटो हाई बीम असिस्ट जैसे फीचर्स मिलने वाले हैं।

  • इस कार में मौजूदा मॉडल की तरह डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑटो डिमिंग रियर व्यू मिरर, सनरूफ, लेदर अपहोल्स्ट्री, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटर, रियर व्यू कैमरा, हिल स्टार्ट असिस्ट, क्रूज कंट्रोल, पार्किंग सेंसर और ट्रैक्शन की सुविधा मिलेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT