Hero MotoCorp लेकर आई ऑफर्स की भरमार, मिलेगा ग्राहकों को फ्री में ई-स्कूटर
Hero MotoCorp लेकर आई ऑफर्स की भरमार, मिलेगा ग्राहकों को फ्री में ई-स्कूटर Social Media
ऑटोमोबाइल

Hero MotoCorp लेकर आई ऑफर्स की भरमार, मिलेगा ग्राहकों को फ्री में ई-स्कूटर

Author : Kavita Singh Rathore

ऑटोमोबाइल। यदि आप Hero MotoCorp की कोई भी टू-व्हीलर्स खरीदने का मन बना रहे हैं तो, यह खबर हो सकती है आपके काम की। जहां, हाल ही में कंपनी ने अपने वाहनों की कीमतें बढ़ाने का ऐलान करके अपने ग्राहकों को निराश किया था। वहीं, अब भारत की सबसे बड़ी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) ने इस फेस्टिव सीजन में अपने ग्राहकों को एक बड़ा तोहफा दिया है। इस तोहफे के तहत कंपनी अपने ग्राहकों को फ्री में इलेक्ट्रिक स्कूटर घर ले जाने का ऑफर दे रही है।

कंपनी ने लांच किया खास ऑफर :

दरअसल, पिछले साल काफी नुकसान उठा चुकी कंपनियां इस साल कोई रिस्क नहीं लेना चाहती है इसलिए एक से एक ऑफर्स की पेशकश लगातर ही कर रही है। वहीँ, अब टू-व्हीलर निर्माता कंपनी Hero MotoCorp ने अपने ग्राहकों को लकी ड्रॉ ऑफर के जरिये एक बड़ा तोहफा देने का ऐलान किया है। इस लकी ड्रॉ ऑफर के जरिये कंपनी के वाहन खरीदने का मन बना रहे ग्राहक दीपावली पर कंपनी का इलेक्ट्रिक स्कूटर फ्री में घर ले जा सकेंगे। बता दें, कंपनी के इस लकी ड्रॉ ऑफर की शुरुआत इसी महीने 7 अक्टूबर से हो चुकी है और यह ऑफर 30 दिनों तक चलता रहेगा।

कैसा है यह लकी ड्रॉ ऑफर :

बताते चलें, कंपनी द्वारा पेश किए गए लकी ड्रॉ ऑफर कंपनी के हर ग्राहक के लिए है। अब आपके मन में यह ख्याल आरहा होगा कि, ऐसा कैसे हो सकता है तो बता दें, यदि कोई भी ग्रह कंपनी की इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने के बुक करता है या खरीदता है। वह ग्राहक इस ऑफर में शामिल है क्योंकि, कंपनी इस पूरे महीने हर दिन एक लकी ड्रॉ निकालती है और जिस ग्राहक का नाम भी उस ड्रॉ ऑफर के तहत निकलता है। कंपनी उस ग्राहक को स्कूटर की एक्स-शोरूम कीमत रिफंड कर देगी। इसका सीधा मतलब यह हुआ कि, ग्राहक को वह स्कूटर फ्री में घर ले जाने का मौका मिला। इस तरह कंपनी इस महीने में ऑफर के तहत 30 स्कूटर फ्री ग्राहकों को देगी।

5-साल की एक्सटेंडेट वारंटी :

बताते चलें, Hero MotoCorp ने अपने ग्राहकों को लकी ड्रॉ ऑफर के साथ ही सभी टू-व्हीलर पर 5-साल की एक्सटेंडेट वारंटी देने की भी घोषणा की है। साथ ही कंपनी अपने ग्राहकों को स्कूटर की फ्री होम डिलीवरी की सुविधा भी दे रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT