भारती एक्सा लाईफ ने लॉन्च किया नया टर्म प्लान फ्लेक्सी टर्म प्रो
भारती एक्सा लाईफ ने लॉन्च किया नया टर्म प्लान फ्लेक्सी टर्म प्रो Social Media
व्यापार

भारती एक्सा लाईफ ने लॉन्च किया नया टर्म प्लान फ्लेक्सी टर्म प्रो

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। भारती एक्सा लाईफ इंश्योरेंस ने मंगलवार को कंप्रेहेंसिव सुरक्षा समाधान, भारती एक्सा लाईफ फ्लेक्सी टर्म प्रो प्रस्तुत किया। यह 99 साल तक लाईफ को कवर करने का विकल्प देता है और इंश्योर्ड एवं उसके परिवार को वित्तीय सुरक्षा देने के लिए विभिन्न फ्लेक्सिबिलिटी देकर कस्टमाईज़ेड शील्ड प्रदान करता है।

कंपनी ने आज यहां कहा कि भारती एक्सा लाईफ फ्लेक्सी टर्म प्रो एक नॉन-लिंक्ड, व्यक्तिगत, नॉन-पार्टिसिपेटिंग शुद्ध सुरक्षा प्लान है, जो एक साल की टर्म एवं टेली-मेडिकल अंडरराईटिंग का विकल्प देता है। यह घरेलू बीमा बाजार में एक प्रमुख विशेषता है।

इस उत्तम टर्म प्लान के साथ कंपनी ने क्विट स्मोकिंग एवं स्टे फिट बेनेफिट्स भी प्रस्तुत किए, जिसके तहत अगले रिन्यूअल प्रीमियम पर पांच प्रतिशत की अतिरिक्त छूट दी जाएगी। यह नया सुरक्षा समाधान 'क्विट स्मोकिंग' और 'स्टे फिट' बेनेफिट्स के तहत क्रमश: पॉलिसी की पहली वर्षगांठ और दूसरी वर्षगांठ पर ग्राहकों को धूम्रपान का त्याग करने एवं बेहतर स्वास्थ्य का पुरस्कार पाने और पॉलिसी प्रीमियम कम करवाने के लिए प्रोत्साहित करता है।

कंपनी के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी पराग राजा ने कहा, '' कोरोना महामारी ने लोगों को वित्तीय सुरक्षा की जरुरत एवं अनिश्चित जीवन के दायित्वों के बारे में जागरुक किया। इससे टर्म इंश्योरेंस उनके पोर्टफोलियो का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बना, जो कुछ साल पहले ऐसा नहीं था। हमने फ्लेक्सी टर्म प्रो डिजाईन किया।

इसमें अनेक फीचर्स और विकल्प दिए गए हैं, जो लोगों को अपने जीवन को इंश्योर करने और अपने परिवार के लिए वित्तीय सुरक्षा अपनी जरूरतों के अनुरूप प्राप्त करने में मदद करता है। इसके अलावा, वैल्यू-लोडेड प्रोटेक्शन समाधान हमारे ग्राहकों के जीवन के विकसित होते चरणों की जरूरतों को पूरा करता है। हमारा मानना है कि क्विट स्मोकिंग और स्टे फिट के बेनिफिट्स पूरे परिदृश्य को बदल देंगे और भारत में सुरक्षा बीमा बाजार को नए सिरे से परिभाषित करेंगे।"

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT