बर्ड ग्रुप के कार्यकारी निदेशक अंकुर भाटिया की दिल का दौरा पड़ने से मौत
बर्ड ग्रुप के कार्यकारी निदेशक अंकुर भाटिया की दिल का दौरा पड़ने से मौत Syed Dabeer Hussain - RE
व्यापार

बर्ड ग्रुप के कार्यकारी निदेशक अंकुर भाटिया की दिल का दौरा पड़ने से मौत

Author : Kavita Singh Rathore

राज एक्सप्रेस। आज देशभर में कोरोना का आंकड़ा बेकाबू हो चुका है। देश में पहले ही इतने लोगों की जान कोरोना के चलते जा रही है। कोरोना की चपेट में आकर अब तक कई दिग्गज नेता, अभिनेता सहित अन्य कई बड़ी हस्तियों की मौत हो चुकी है। ऐसे में अन्य कारणों से भी लोगों की मौत की खबरें नहीं थम रही हैं। वहीं, अब देश में कोरोना से हो रही मौतों के बीच ही बर्ड ग्रुप के कार्यकारी निदेशक अंकुर भाटिया की हृदय गति रुकने (Heart Attack) से निधन होने की खबर सामने आई है।

अंकुर भाटिया का निधन :

दरअसल, देश में इतने लोगों की मौत के बाद शुक्रवार देर रात बर्ड समूह के कार्यकारी निदेशक अंकुर भाटिया की मृत्यु हो गई। उन्हें 48 साल की उम्र में कल रात अचानक दिल का दौरा पड़ा। जिससे उनका निधन हो गया। बता दें, उनकी मृत्यु से उनके परिवार में शोक का माहौल है। खबरों की मानें तो, अंकुर भाटिया को साल 1994 में एमेडियस ब्रांड को भारतीय उपमहाद्वीप लाने के लिए भी जाना जाता है, जिसका मुख्य काम आज ट्रैवल एजेंटों और एयरलाइंस के लिए ट्रैवेल टेक्नोलॉजी प्रदान करता है।

बर्ड समूह ने दी जानकारी :

बर्ड समूह एक ऐसा समूह है जो विभन्न प्रकार के कारोबार करता है। बर्ड समूह का व्यपार होटल के क्षेत्र, यात्रा प्रौद्योगिकी सहित अन्य कई क्षेत्रों में फैला हुआ है। ऐसे में कंपनी के कार्यकारी निदेशक की मृत्यु होना कंपनी के लिए किसी बड़े नुकसान से कम नहीं है। बर्ड समूह ने अपने इस दुःख को व्यक्त करते हुए अंकुर भाटिया के निधन की जानकारी दी। बर्ड समूह ने कहा, ‘‘बहुत दुख के साथ हम आपको यह सूचित कर रहे हैं कि बर्ड समूह के कार्यकारी निदेशक डा. अंकुर भाटिया (48 वर्ष) का आज प्रात: दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।’’

अंकुर भाटिया को दिया जाता है श्रेय :

बताते चलें, अंकुर भाटिया को प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटी ऑफ लंदन के किंग्स कॉलेज के पूर्व छात्र होने के साथ ही बैक-एंड एयरलाइन संचालन और इन्वेंट्री नियंत्रण के प्रबंधन के लिए एक आईटी सक्षम सॉफ्टवेयर विकसित करने और सेवा समर्थन कंपनी रिजर्वेशन डाटा मेटेनेंस (भारत) का संचालन करने का श्रेय भी दिया जाता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT