BSNL New Plan
BSNL New Plan Kavita Singh Rathore -RE
व्यापार

BSNL कंपनी ने पेश किया 109 रूपये का नया प्रीपेड प्लान

Author : Kavita Singh Rathore

हाइलाइट्स :

  • BSNL कंपनी ने पेश किया नया प्रीपेड प्लान

  • प्लान की कीमत मात्र 109 रुपये

  • इस प्लान की वैलिडिटी 90 दिन की

  • प्लान केवल केरल सर्किल के लिए ही है वैलिड

राज एक्सप्रेस। जहां भारत में एक तरफ लगभग सभी टेलिकॉम कंपनियों ने अपने प्लान्स की कीमतें बढ़ा दी हैं वहीं अब सरकारी क्षेत्र की टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपना नया प्रीपेड प्लान मार्केट में पेश कर दिया है, जिसकी कीमत मात्र 109 रुपये है। कंपनी ने अपना यह प्लान मिथ्रम प्लस नाम से लांच किया है।

क्या मिलेगा इस प्लान में :

BSNL कंपनी 109 रुपये वाले इस प्लान में अपने यूजर्स को 90 दिनों की वैलिडिटी में कुल 5GB डेटा और रोज 250 मिनट की वॉयस कॉलिंग की सुविधा उपलब्ध कराएगी। दरअसल यह कंपनी का मौजूदा 49 रुपये वाला प्लान है, कंपनी इस प्लान में अपने यूजर्स को 15 दिनों की वैलिडिटी में कुल 500MB डेटा और वॉयस कॉलिंग के लिए 40 रुपये का टॉकटाइम देती आ रही है। कंपनी के 109 रुपये वाले मिथ्रम प्लस प्लान में यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर बात कर सकते हैं।

क्या रहेगा कॉल रेट :

BSNL के इस प्लान में कॉलिंग बेनिफिट्स मुंबई और दिल्ली सर्किल में भी मिलेगा। इसके अलावा इस प्लान में मिलने वाले कॉलिंग बेनिफिट्स के साथ ही यूजर्स को ऑन-नेट लोकल और STD कॉलिंग के लिए 1.2 पैसे प्रति सेकेंड की दर से और ऑफ-नेट लोकल और STD कॉलिंग के लिए 1.5 पैसे प्रति सेकेंड की दर के अनुसार पेमेंट करना पड़ता है। वहीं ऑन-नेट SMS के लिए यूजर्स को 70 पैसे पर SMS और ऑफ-नेट के लिए 80 पैसे पर SMS का पेमेंट करना होगा, लेकिन ध्यान रहे यह प्लान केवल केरल सर्किल के BSNL यूजर्स के लिए ही वैलिड है।

तमिलनाडु सर्किल के लोगों के लिए प्लान :

BSNL ने अपना एक नया प्लान तमिलनाडु सर्किल के लोगों के लिए भी पेश किया है जिसकी कीमत 110 रुपये है और यह एक प्रीपेड प्लान है। जो केवल 1 जनवरी तक वैलिड होगा। इस प्लान में यूजर्स को फुलटॉक को कूपन टॉप-अप, मोबाइल वॉलेट्स या वेब पोर्टल्स के द्वारा रिचार्ज कर सकेंगे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT