HCIL कंपनी Honda City में शामिल करेगी गूगल असिस्टेंट
HCIL कंपनी Honda City में शामिल करेगी गूगल असिस्टेंट  Social Media
व्यापार

HCIL कंपनी Honda City में शामिल करेगी गूगल असिस्टेंट

Author : Kavita Singh Rathore

राज एक्सप्रेस। आज देश में हर तीसरा व्यक्ति गूगल असिस्टेंट का इस्तेमाल कर रहा है। क्योंकि, गूगल असिस्टेंट ने लोगों के काम को काफी आसान बना दिया है। वहीं, अब वाहन निर्माता कंपनी होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (HCIL) ने भी अपनी नयी Honda City कार में गूगल असिस्टेंट को शामिल करने पर विचार किया है। इस बारे में जानकारी कंपनी ने गुरुवार को साझा की है।

HCIL का फैसला :

दरअसल, वाहन निर्माता कंपनी होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (HCIL) ने अपनी नयी Honda City कार में गूगल असिस्टेंट को शामिल करते हुए नई सुविधाएं जोड़ने का फैसला किया है। इस मामले में कंपनी ने गुरुवार कहा है कि, कंपनी ने 'होंडा एक्शन ऑन गूगल' पेश करके 'नेक्स्ट-जेन होंडा कनेक्ट' मंच को बेहतर बनाया है। यह सुविधा पांचवीं जनरेशन की होंडा सिटी (Honda City) में दी गयी इंटीग्रेटेड कनेक्टेड तकनीक का विस्तार है जो पहले से ही एलेक्सा रिमोट क्षमता के साथ आती है।'

कंपनी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और निदेशक का कहना :

कंपनी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और निदेशक (बिक्री एवं विपणन) राजेश गोयल ने कहा, "उपभोक्ता तेजी से ऐसे उत्पादों और समाधानों की तलाश कर रहे हैं जो उनके जीवन को आसान बनाते हैं और उनकी जीवन शैली की मांग को सरल तरीके से पूरा करते हैं। ऐसे में जब हम अपनी सफल पांचवी पीढ़ी की Honda City की वर्षगांठ मना रहे हैं, हमें अपने होंडा कनेक्ट मंच पर आवाज-आधारित गूगल असिस्टेंट पेश कर खुशी हो रही है। इससे लोगों को अपनी नियमित गतिविधियों को पूरा करते समय अपनी कार से जुड़े रहने में आसानी होगी।"

कंपनी करेगी 10 सुविधाएं प्रदान :

बताते चलें, इस सुविधा को ऐड करने के बाद कंपनी लोगों को गूगल नेस्ट स्पीकर, एंड्रॉयड फोन आदि जैसी सुविधा देगी। इसके अलावा कंपनी गूगल असिस्टेंट सक्षम उपकरणों की मदद से काम करने वाली आवाज से जुड़ी 10 सुविधाएं प्रदान करता है। गौरतलब है कि, वाहन निर्माता कंपनियां अपने वाहनों को अन्य दूसरी कंपनियों से बेहतर बनाने के लिए इस तरह के कदम उठा रही हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT