हीरो मोटोकार्प का रिटेल फाइनेंस कार्निवाल
हीरो मोटोकार्प का रिटेल फाइनेंस कार्निवाल Social Media
व्यापार

हीरो मोटोकार्प का रिटेल फाइनेंस कार्निवाल

News Agency

नई दिल्ली। दोपहिया वाहन बनाने वाली देश की सबसे बड़ी कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने देशभर के ग्राहकों के लिए रिटेल फाइनेंस कार्निवाल लॉन्च किया है। इसके तहत जीरो डाउन पेमेंट, जीरो इंटरेस्ट रेट्स और जीरो प्रोसेसिंग फी की पेशकश की गई है और सिर्फ आधार कार्ड के माध्यम से भी ऋण मिल सकेगा।

कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि उसने ग्राहक पर केन्द्रित होने की अपनी प्रतिबद्धता को जारी रखते हुए आज एक खास रिटेल फाइनेंस कार्निवाल लॉन्च किया है। साल खत्म होने के दौरान आने वाले त्यौहारों की खुशियों को बढ़ाते हुए, यह रिटेल फाइनेंस कार्निवाल हीरो मोटोकॉर्प के फाइनेंस पार्टनर्स के जरिए नई और रोमांचक रिटेल फाइनेंस स्कीम्स की एक रेंज लेकर आया है। इस पहल के माध्यम से कंपनी विभिन्न सेगमेंट्स में ग्राहकों के लिए रिटेल फाइनेंस में पहुँच की योग्यता, उपलब्धता, जागरूकता और नवाचार को भी बढ़ावा देने का लक्ष्य रखती है।

रिटेल फाइनेंस कार्निवाल 31 दिसंबर, 2021 तक चलेगा। यह कार्निवाल देश में विभिन्न सेगमेंट्स के ग्राहकों को फाइनेंस तक सुविधाजनक रूप से पहुँच देता है। यह आकर्षक और इस सेगमेंट के पहले ऑफर्स, जैसे जीरो डाउन पेमेंट, जीरो रेट ऑफ इंटरेस्ट और जीरो प्रोसेसिंग फी के साथ ग्राहकों की खरीदारी की क्षमता भी बढ़ाता है।

मुख्य ऑफर्स के अलावा, यह कार्निवाल ग्राहकों को खोजपरक फाइनेंशियल प्रोडक्ट्स भी देता है, जैसे किसान किश्त, नो हाइपोथीकेशन और सुविधा (बैंक चेक के बिना)। हीरो मोटोकॉर्प ने आधार वाली लोन एप्लीकेशन स्कीम भी लॉन्च की है, जिसके तहत ग्राहकों को वाहन की फाइनेंसिंग के लिए योग्य होने के लिए केवल अपना आधार कार्ड प्रस्तुत करना होगा। इन स्कीमों का फायदा उठाने के लिए ग्राहक हीरो मोटोकॉर्प के अधिकृत डीलरशिप्स और ऑनलाइन चैनल्स पर जा सकते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT