Infosys Shares
Infosys Shares Kavita Singh Rathore -RE
व्यापार

Infosys ने कर्मचारियों को दिया कंपनी के शेयर का तोहफा

Author : Kavita Singh Rathore

हाइलाइट्स :

  • Infosys कंपनी ने कर्मचारियों को दिया बड़ा तोहफा

  • दिवाली पर मिलेंगे कंपनी के शेयर

  • कंपनी के शेयर में दर्ज की गई बढ़ोत्तरी

  • Infosys पर लगे थे गंभीर आरोप

  • 7 हजार मिड लेवल कर्मचारियों को मिलेंगे शेयर

राज एक्सप्रेस। दिवाली के शुभ अवसर पर सभी कंपनियां अपने कर्मचारियों को उनकी योग्यता के आधार पर तोहफे देती हैं, इसी के चलते देश की दूसरी सबसे बड़ी IT कंपनी Infosys ने भी अपने कर्मचारियों को तोहफा देने का विचार किया और कंपनी ने तोहफे के रूप में ये बड़ा ऐलान किया है। जी हां! Infosys कंपनी ने अपने कर्मचारियों को इन्सेन्टिव के तौर पर शेयर (Infosys Shares) देने का एलान किया है, जिससे Infosys के कर्मचारी काफी खुश नजर आ रहे हैं। इन शेयरों में कंपनी के लगभग 7 हजार मिड लेवल कर्मचारियों को 22 लाख से अधिक शेयर मिलेंगे।

कंपनी ने बताया :

Infosys ने इस ऐलान में अपने कर्मचारियों को इन्‍सेन्टिव के रूप में 2,298,020 स्‍टॉक देने की घोषणा की है। कंपनी ने 6,949 कर्मचारियों को इन्‍सेन्टिव के रूप में 2015 स्टॉक दिए हैं, जो एक प्रकार प्रोत्साहन के रूप में दिए हैं, जी हां! कंपनी ने अपने कर्मचारियों के लिए प्रोत्साहन योजना चलाई है जिसके तहत कर्मचारियों के परफॉर्मेंस के आधार पर उन्हें यह स्टॉक दिए गए है। कंपनी ने यह भी बताया कि, सभी चुने गए कर्मचारियों को यह शेयर 1 नवंबर 2019 को दिए जाएंगे।

कंपनी के शेयर :

Infosys कंपनी की इस घोषणा के तुरंत बाद कंपनी के शेयर में 2% से भी ज्यादा की बढ़ोत्तरी दर्ज की गई है। इससे कुछ समय पहले जब कंपनी और कंपनी के CEO पर गंभीर आरोप लगे थे तब कंपनी के शेयर में 16% से भी अधिक की गिरावट दर्ज की गई थी, इतना ही नहीं Infosys कंपनी के निवेशकों को नुकसान के तौर पर 53 हजार करोड़ से भी अधिक गंवाने पड़े थे। Infosys कंपनी पर लगे गंभीर आरोप जानने के लिए - क्लिक करे

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT