आईनॉक्स ने सभी भारतीय ओलंपियंस के लिए निशुल्क फिल्म टिकट की घोषणा की
आईनॉक्स ने सभी भारतीय ओलंपियंस के लिए निशुल्क फिल्म टिकट की घोषणा की Social Media
व्यापार

आईनॉक्स ने सभी भारतीय ओलंपियंस के लिए निशुल्क फिल्म टिकट की घोषणा की

Author : News Agency

कोलकाता। प्रमुख मल्टीप्लेक्स ब्रांड एवं भारतीय ओलंपिक टीम के आधिकारिक प्रायोजक आईनॉक्स लीजर लिमिटेड ने बुधवार को टोक्यो ओलंपिक 2020 में भारत का नेतृत्व करने वाले सभी खिलाड़ियों के लिए निशुल्क फिल्म टिकट की घोषणा की है। सभी भारतीय ओलंपियंस को जहां एक वर्ष की अवधि के लिए मुफ्त टिकट की पेशकश की जाएगी तो वहीं, पदक विजेता जीवन भर के लिए थिएटर्स में निशुल्क फिल्म अनुभव के हकदार होंगे। यह घोषणा भारतीय ओलंपिक संघ (आईओए) के साथ आईनॉक्स समूह के टोक्यो में भारतीय ओलंपिक टीम के आधिकारिक प्रायोजक के रूप में जुड़ाव का विस्तार है।

कंपनी के सीईओ आलोक टंडन ने इस घोषणा के बारे में कहा, '' सभी भारतीय ओलंपियन धैर्य, द्रढ़ संकल्प, कड़ी मेहनत और अपने लचीलेपन का परिचय देते हैं। वे ओलंपिक की उत्कृष्ट भावना के सबसे सच्चे चित्रण हैं, जो एकजुटता, सहयोग और उत्कृष्ट टीम वर्क को समझते हैं। यही कारण है कि हम मानते हैं कि परिणामों की परवाह किए बिना, ओलंपिक और ओलंपियंस के बारे में सब कुछ गर्व की भावना पैदा करता है, जिसे कोई अन्य खेल आयोजन उत्पन्न नहीं कर सकता है। बहुत गर्व के साथ हम अपने सिनेमाघरों में प्रत्येक एथलीट का स्वागत करना चाहते हैं।"

उल्लेखनीय है कि एथलीट देश के किसी भी आईनॉक्स मल्टीप्लेक्स में किसी भी प्रारूप में और किसी भी फिल्म का फ्री में अनुभव ले सकेंगे। आईनॉक्स वर्तमान में 69 शहरों में 648 स्क्रीन के साथ 153 मल्टीप्लेक्स संचालित करता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT