Johnson & Johnson विजन लाँच करेगी रंगीन कॉन्टैक्ट लेंस की नई रेंज
Johnson & Johnson विजन लाँच करेगी रंगीन कॉन्टैक्ट लेंस की नई रेंज  Social Media
व्यापार

Johnson & Johnson विजन ने की रंगीन कॉन्टैक्ट लेंस की नई रेंज लाँच करने की घोषणा

Author : Kavita Singh Rathore

नई दिल्ली। आजकल पार्टियों में मेकअप के दौरान रंग बिरंगे कॉन्टैक्ट लेंस लगाना काफी चलन में है। लोग अपनी आंखो को सुंदर दिखाने के लिए भी कॉन्टैक्ट लेंस का इस्तेमाल करना पसंद करते हैं। आजकल कई कंपनियां कॉन्टैक्ट लेंस की बिक्री करती हैं। इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए अब बच्चों के प्रोडक्ट बनाने के लिए जानी जाने वाली कंपनी जॉनसन एंड जॉनसन (Johnson & Johnson) विजन ने रंगीन कॉन्टैक्ट लेंस की एक नई रेंज पेश करने की घोषणा की। इसे बबल पॉप के नाम से उतारा जाएगा। इस बारे में कंपनी ने स्वयं जानकारी दी है।

कंपनी लांच करने जा रही कॉन्टैक्ट लेंस की नई रेंज :

दरअसल, आज फिल्मी सितारों को देखते हुए भारतीय युवाओं में मेकओवर के बढ़ते क्रेज के तहत कॉन्टैक्ट लेंस का चलन काफी तेजी से बढ़ रहा है। इस बात को मद्देनजर रखते हुए Johnson & Johnson ने रंगीन कॉन्टैक्ट लेंस की एक नई रेंज लांच करने की जानकारी दी है। कंपनी ने इस मामले में एक बयान जारी कर कहा कि,

'भारत में फैशन पिछले कुछ सालों में बदला है और सीधे भारतीय घरों में पहुंच गया है। साथ ही महज एक बटन क्लिक करने से ट्रेंड सामने आने लगे हैं। इससे युवाओं को अपने स्टाइल नए स्तर तक ले जाने और ट्रेंड सेटर्स तथा डिजिटल सितारों से प्रेरणा लेने का हौसला मिला है। इसे ध्यान में रखते हुए ब्रांड ने बबल पॉप लेंसों का इस्तेमाल कर छह अनूठे लुक्स तैयार करने के लिए सेलेब्रिटी स्टाइलिस्ट आलिम हाकिम के साथ साझेदारी की ताकि भारत के युवाओं को रोजमर्रा का स्टाइल और भी बेहतर बनाने की प्रेरणा मिले।'
Johnson & Johnson

स्टाइलिस्ट आलिम हाकिम से की साझेदारी :

बताते चलें, Johnson & Johnson कंपनी ने सेलेब्रिटी स्टाइलिस्ट आलिम हाकिम के साथ साझेदारी कर यह घोषणा की है और बताया है कि, "आज के युवा का व्यक्तित्व काफी बोल्ड है, जिसे वे अपने अंदाज के मुताबिक रंगों के साथ जाहिर भी करते हैं। बबल पॉप कलेक्शन आरामदेह और विविधता भरा है, जिसमें व्यक्तित्व के विभिन्न अंदाज दिखाने के लिए छह अनूठे रंग दिए गए हैं। युवा लड़के-लड़कियां लगातार सेल्फी मोड में रहते हैं और हर दिन अलग दिखना चाहते हैं। ब्लिंग्स ऑफ सेवंटीज, शोस्टॉपर, सेवंटीज हिप्पी, इंडियन बोहो फ्यूजन, फ्री स्पिरिट ऑफ नाइन्टीज और नाइन्टीज बॉलीवुड जैसे चुने हुए रंग बेहद शानदार हैं क्योंकि हरेक फैशन उद्योग में किसी खास दौर से प्रेरित है।"

यूनिट निदेशक का कहना :

जॉनसन एंड जॉनसन विजन केयर इंडिया के बिजनेस यूनिट निदेशक टाइनी सेनगुप्ता ने कहा, "सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स की बढ़ती लोकप्रियता ने समय के साथ फैशन ट्रेंड को नई ऊंचाई दी है। इन ट्रेंड्स में बीते जमाने के अंदाज भी हैं, जो जोशीले नौजवानों को स्टाइल की नई दुनिया में ले जाते हैं। फैशन के बारे में आज के जमाने के अपने नजरिये के लिए मशहूर सेलेब्रिटी स्टाइलिस्ट आलिम हाकिम के साथ हाथ मिलाकर और बबल पॉप के हरेक शेड को दर्शाने वाले छह लुक्स तैयार कर हमें बहुत प्रसन्नता हो रही है। हम भारतीय युवाओं की रचनात्मक अभिव्यक्ति को पूरा करना और बबल पॉप के अनूठे लेंस कलेक्शन का इस्तेमाल कर आंखों के ट्रेंडी मेकओवर के साथ रोजमर्रा के नए स्टाइल पेश करने के लिए उन्हें प्रोत्साहित करना चाहते थे।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT