ललित मोदी का फेमिली ट्रस्ट से इस्तीफा, बेटा होगा उत्तराधिकारी
ललित मोदी का फेमिली ट्रस्ट से इस्तीफा, बेटा होगा उत्तराधिकारी Social Media
व्यापार

ललित मोदी का फेमिली ट्रस्ट से इस्तीफा, बेटा होगा उत्तराधिकारी

Kavita Singh Rathore

राज एक्सप्रेस। IPL के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी पिछले कुछ दिनों से अपनी हेल्थ को लेकर चर्चा में हैं। वह इन दिनों लंदन के अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं और ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं। उनकी यह हालत दो हफ्ते में दूसरी बार कोरोना होने के चलते हुई है। इसी बीच उन्होंने एक बड़ा फैसला लेते हुए केके मोदी फेमिली ट्रस्ट से इस्तीफा दे दिया है। इसी के साथ उन्होंने अपने उत्तराधिकारी की घोषणा भी कर दी है।

फैमिली ट्रस्ट से दिया इस्तीफा :

दरअसल, IPL के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी पिछले काफी दिनों से कोरोना जैसी गंभीर महामारी से जूझ रहे हैं। ऐसे में उन्होंने अपना काम-कारोबार सब कुछ अपने बच्चों को सौंपने का बड़ा फैसला लेते हुए फैमिली ट्रस्ट से इस्तीफा दे दिया है। इसी के साथ उन्होंने अपना उत्तराधिकारी अपने बेटे रुचिर मोदी को चुनते हुए परिवार की कमान भी बेटे के हाथों में सौंप दी है। बता दें, इस बारे में घोषणा उन्होंने लंदन के अस्पताल से ही की है। जहां उन्हें तीन दिन पहले ही मेक्सिको सिटी से एयरलिफ्ट कर भर्ती किया गया है। हालांकि इस बारे में जानकारी सामने नहीं आई है कि, ललित मोदी ने बेटे को कितनी संपत्ति सौंपी है।

बेटा होगा उत्तराधिकारी

ललित मोदी ने ट्वीट कर दी जानकारी :

खबरों की मानें तो, केके मोदी फेमिली ट्रस्ट की संपत्ति को लेकर उनकी मां और बहन के साथ उनका विवाद चल रहा है और इसी मामले में कानूनी लड़ाई भी जारी है। संपत्ति को लेकर सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो, ललित मोदी की कुल संपत्ति लगभग 4.5 हजार करोड़ रुपए है। जिसमें से मोदी इंटरप्राइजेज की कुल नेटवर्थ 12 हजार करोड़ रुपए है। फिलहाल रिपोर्ट में ये बात सामने आई है कि, ललित मोदी ने अपने बेटे बेटे रुचिर को केके मोदी फैमिली ट्रस्ट की ललित कुमार मोदी (LKM) ब्रांच की कमान सौंप दी है। इस मामले में ललित मोदी ने ट्वीट कर जानकारी दी है। ललित मोदी ने ट्वीट कर लिखा,

मैं जिस दौर से गुजरा हूं, उससे यह सबक मिला कि अब रिटायर होने और आगे बढ़ने का वक्त है। यह बच्चों को बढ़ाने का वक्त है, मैं उन्हें सब सौंप रहा हूं।
ललित मोदी, IPL के पूर्व अध्यक्ष

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT