Gokwik
Gokwik Social Media
बाज़ार

GoKwik नेटवर्क ने 2023 में 3 फीसदी वृद्धि के साथ 100 मिलियन से अधिक दुकानदारों को अपने साथ जोड़ा

Aniruddh pratap singh

राज एक्सप्रेस। GoKwik नेटवर्क ने 100 मिलियन से अधिक दुकानदारों को अपने साथ जोड़ लिया है। गोक्विक, ई-कॉमर्स ब्रांडों से जुड़े एक व्यक्ति ने बताया कि नेटवर्क से जुड़े दुकानदारों की संख्या में तीव्र वृद्धि देखी जा रही है। 2023 में इस प्लेटफार्म पर 100 मिलियन से अधिक ग्राहक खरीदारी कर रहे हैं। यह आंकड़ा 2021 में प्लेटफॉर्म पर खरीदारों की संख्या की तुलना में 1.5 गुना वृद्धि का प्रतिनिधित्व करता है। खरीदारों की संख्या में वृद्धि मुख्य रूप से टियर शहरों से होती है, जिसमें टियर III शहरों का विकास 46 फीसदी है।

भुगतान का पसंदीदा तरीका कैश आन डिलीवरी

इस वृद्धिमान ग्राहक आधार के अधिकांश हिस्से का श्रेय सौंदर्य और व्यक्तिगत देखभाल, फैशन, इलेक्ट्रॉनिक्स, और स्वास्थ्य और पोषण श्रेणियों में विशेषज्ञता रखने वाले नए व्यापारियों को जोड़ा जा सकता है। कंपनी के मुताबिक, कैश ऑन डिलीवरी (सीओडी) ग्राहकों के बीच भुगतान का पसंदीदा तरीका बना हुआ है। वित्तीय वर्ष 2022-2023 में, GoKwik नेटवर्क के भीतर पूरे किए गए 75% ऑर्डर सीओडी विकल्प का उपयोग करके किए गए थे।

ई-कॉमर्स ब्रांडों की राजस्व बढ़ाने में मदद करता है GoKwik

GoKwik ई-कॉमर्स ब्रांडों को राजस्व वृद्धि बढ़ाने और रिटर्न-टू-ओरिजिन को कम करने में मदद करने के लिए प्रौद्योगिकी और डेटा विज्ञान द्वारा समर्थित समाधान प्रदान करता है। यह सिकोइया कैपिटल, मैट्रिक्स पार्टनर्स इंडिया, आरटीपी ग्लोबल, थिंक इन्वेस्टमेंट्स और अन्य निवेशकों द्वारा समर्थित है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT