आने वाले महीनों में बड़ा मुनाफा दे सकते हैं ये खास शेयर्स
आने वाले महीनों में बड़ा मुनाफा दे सकते हैं ये खास शेयर्स Syed Dabeer Hussain - RE
बाज़ार

आने वाले महीनों में बड़ा मुनाफा दे सकते हैं ये खास शेयर्स, जानिए किसका नाम है शामिल?

Vishwabandhu Pandey

राज एक्सप्रेस। शेयर बाजार में बीते कुछ दिनों से गिरावट का दौर देखने को मिल रहा है। पिछले सप्ताह के बारे में बात करें तो सेंसेक्स में जहां 952 अंकों की गिरावट देखी गई तो वहीँ निफ्टी में भी 302 अंकों से बाजार नीचे रहा है। हालांकि आज की बात करें तो बाजार में सेंसेक्स और निफ्टी में अच्छा खासा उछाल ही देखने को मिला है। लेकिन फ़िलहाल इन्वेस्टर्स की नजर फेडरल रिजर्व ओपन मार्केट कमिटी की बैठक पर टिकी हुई है। 21 सितम्बर को होने वाली इस बैठक में इंट्रेस्ट रेट पर फैसला किया जाना है। इस स्थिति के बीच मार्केट में कुछ ऐसे शेयर्स हैं जिन्हें खरीदना आपके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है।

Tata Steel :

टाटा स्टील का नाम काफी समय से खबरों में बना हुआ है। बीते सप्ताह के दौरान कम्पनी का शेयर प्राइस 106 रुपए देखा गया था। जबकि आने वाले महीनों में यह स्तर 125 रुपए तक जाने का अनुमान है।

Kajaria Ceramics :

बीते सप्ताह के दौरान कजारिया सिरामिक्स के शेयर का प्राइस 1237 रुपए के स्तर पर देखा गया था। जबकि एक्सपर्ट्स का ऐसा अनुमान है कि आने वाले महीनों में इस शेयर का प्राइस 1355 रुपए तक जा सकता है।

Mindtree :

इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी सेक्टर से संबंध रखने वाली कंपनी माइंडट्री काफी समय से इन्वेस्टर्स की नजर में है। बीते सप्ताह के दौरान माइंडट्री का शेयर प्राइस 3111 रुपए के साथ बंद हुआ था। वहीं आने वाले महीनों में इसका शेयर प्राइस 3720 रुपए तक जाने का अनुमान है।

Oriental Hotels :

बीते सप्ताह में ओरिएंटल होटल्स का शेयर प्राइस 74 रुपए के स्तर पर बंद हुआ था। वहीं तीन महीनों में यह शेयर 81 रुपए के स्तर पर पहुँचने के कयास लगाए जा रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT