Maruti Suzuki Employee Corona Positive
Maruti Suzuki Employee Corona Positive Syed Dabeer -RE
व्यापार

Maruti Suzuki के मानेसर प्लांट से मिला कोरोना पॉजिटिव

Author : Kavita Singh Rathore

राज एक्सप्रेस। कोरोना वायरस हुए लॉकडाउन के चलते कई सेक्टर का हाल बहुत ही बुरा होता जा रहा है क्योंकि, यह ऐसे सेक्टर्स हैं जहां, वर्कर्स वर्क फ्रॉम होम वाली सुविधा से कार्य नहीं कर सकते हैं। इन हालातों के चलते इन सेक्टर्स को काफी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। वहीं, कंपनी को लगातार 2 महीने से हो रहे नुकसान को देखते हुए मारुति सुजुकी ने अपने मानेसर के प्लांट को खोल कर वहां कार्य प्रारंभ किया था। अब वहां से एक वर्कर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है।

मानेसर प्लांट से मिला कोरोना पॉजिटिव :

भारत सहित पूरी दुनिया में कोरोना के मामले तेजी से सामने आ रहे हैं। इतना ही नहीं इससे मरने वालों की संख्या लाखों में पहुंच चुकी है। ऐसे में अब देश की सबसे बड़े कार निर्माता मारुति सुजुकी इंडिया (MSI) के मानेसर प्लांट से एक वर्कर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। बता दें, लॉकडाउन के कारण हो रहे नुकसान के चलते मारुती सुजुकी कंपनी ने 12 मई से ही मानेसर में स्थित इस प्लांट को खोला था और 22 मई को इसी प्लांट में कर्मचारियों के कोरोना की स्क्रीनिंग करते समय एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया।

अस्पताल में चल रहा इलाज :

कंपनी ने बताया है कि, जैसे ही कर्मचारी के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर पता चली, तुरंत ही उस कर्मचारी को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया तब से उसका इलाज अस्पताल में जारी है। कंपनी ने आगे बताया है कि, उस कर्मचारी के बारे में जिला प्रशासन को सूचना दे दी गई है। फिलहाल कर्मचारी की हालत अस्पताल में स्थिर है।

कंपनी के प्रवक्ता का कहना :

कंपनी के प्रवक्ता ने बताया है कि, "मारुती सुजुकी कंपनी अपने कोरोना संक्रमित कर्मचारी को सरकार द्वारा दिए गए दिशानिर्देशों के अनुसार ही सभी चिकित्सा सहायता सहित अन्य प्रकार सहायता मुहैया करा रही है। उस कोरोना पॉजिटिव कर्मचारी के संपर्क में रहने वाले अन्य दूसरे कर्मचारियों के टेस्ट आदि करवाने जैसे उचित कदम उठाए जा रहे हैं। साथ ही सभी कर्मचारियों को आवश्यक रूप से मास्क पहनने के आदेश दिए गए हैं।"

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT