ओयो कंपनी उपलब्ध कराएगी आइसोलेशन के लिए होटल्स के रूम
ओयो कंपनी उपलब्ध कराएगी आइसोलेशन के लिए होटल्स के रूम Syed Dabeer-RE
व्यापार

ओयो कंपनी उपलब्ध कराएगी आइसोलेशन के लिए होटल्स के रूम

Author : Kavita Singh Rathore

राज एक्सप्रेस। कोरोना वायरस के चलते कई सेक्टर का हाल तो मानो ऐसा हो गया है, जैसे उनकी रीड की हड्डी ही टूट गई हो। इन हालातों के चलते इन सेक्टर्स को काफी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। इन सेक्टर्स में होटल, रेस्टोरेंट्स, टूर एंड ट्रैवल एजेंसी और रूम की सुविधा प्रदान करने वाली कंपनियां भी शामिल हैं। इसी के चलते रूम उपलब्ध कराने वाली कंपनी OYO अपनी एक नई सेवा शुरू करने जा रही है। जिससे कंपनी को कंपनी का घाटा कम करने में मदद मिलेगी।

क्या है कंपनी की नई सेवा :

इस कोरोना काल के दौरान रूम सर्विस प्रोवाइड कराने वाली कंपनी ओयो अब अपने होटल के कमरे आइसोलेशन वार्ड के तौर पर इस्तेमाल करने की सुविधा प्रदान करेगी। कंपनी की इस सुविधा के तहत सेल्फी सलूशन पेपर सलूशन और रुकने की सुविधाओं के लिए सस्ती दरों पर रूम्स उपलब्ध कराए जाएंगे।

कंपनी ने किया समझौता :

बताते चलें को ओयो कंपनी ने इस सुविधा को उपलब्ध कराने के लिए विभिन्न राज्यों के 24 मंत्रालयों एवं स्थानीय निकाय और लगभग 50 सरकारी एवं प्राइवेट अस्पतालों के साथ आइसोलेशन के लिए समझौता किया है। जिससे वह अपने द्वारा रजिस्टर होटलों में लोगों को रूम प्रोवाइड करा सकेगी। यह रूम काफी सस्ती दरों पर उपलब्ध कराए जाएंगे।

कंपनी का कहना :

कंपनी ने इस बारे में जानकारी देते हुए मंगलवार को कहा है कि, यह सेवा उनके द्वारा शुरुआत की गई पहल का पहला हिस्सा है कंपनी बारे में पिछले 4 महीनों से योजना बना रही थी। कंपनी इस योजना के तहत अब तक लाखों रूम्स किराए पर उपलब्ध करा चुकी है। कंपनी की सेवा को लेकर कंपनी के सीईओ रोहित कपूर ने बताया कि, 'ओयो कंपनी हर तरीके से अपने संसाधनों का इस्तेमाल करते हुए देश को खासतौर पर स्वास्थ्य कर्मियों और अन्य कोविड-19 के सहयोग के लिए तत्पर हैं।'

यह बड़े अस्पताल शामिल :

बताते चलें कंपनी ने जिन अस्पतालों के साथ समझौता किया है उसमें डॉ राम मोहन लोहिया और सफदरजंग जैसे बड़े अस्पताल भी शामिल है। कंपनी ने अपने को लिविंग कारोबार ओयो लाइफ के माध्यम से भी कई अस्पतालों के साथ साझेदारी करते हुए कई नर्सों एवं स्वास्थ्य कर्मियों को लंबे समय तक होटल के कमरों में रहने की सुविधा उपलब्ध कराई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT