Reliance Industry announced to organize 43rd AGM
Reliance Industry announced to organize 43rd AGM Social Media
व्यापार

रिलायंस इंडस्ट्री ने किया 43वीं एनुअल जनरल मीटिंग के आयोजन का ऐलान

Author : Kavita Singh Rathore

राज एक्सप्रेस। मुकेश अम्बानी के स्वामित्व वाली कंपनी रिलायंस इंडस्ट्री ने आज अपनी 43वीं एनुअल जनरल मीटिंग (AGM) के आयोजन की जानकारी दी है। बताते चलें, रिलायंस इंडस्ट्री कंपनी द्वारा हर साल एक मीटिंग आयोजित की जाती है और इस मीटिंग के दौरान ही कंपनी बड़े-बड़े ऐलान करती है। हालांकि, कंपनी ने इस साल कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए इस बार 43वीं AGM को ऑनलाइन आयोजित करने का फैसला किया है।

कब होगी एनुअल जनरल मीटिंग :

रिलायंस इंडस्ट्री ने अपनी 43वीं एनुअल जनरल मीटिंग (AGM) के आयोजन की तारीख 15 जुलाई यानी कल की बताई है। कंपनी यह मीटिंग अलग-अलग वर्चुअल प्लेटफॉर्म के द्वारा करेगी। जिसमे रिलायंस के एक लाख से अधिक शेयर होल्डर शामिल होंगे। बता दें, कंपनी की यह मीटिंग दोपहर दो बजे शुरू होगी। इस मीटिंग में रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी सभी शेयर होल्डर को संबोधित करेंगे।

किया 'WhatsApp चैटबॉट' जारी :

बता दें, यह AGM रिलायंस इंडस्ट्री का IPO लॉन्च होने के बाद पहली बार आयोजित की जा रही है। कंपनी ने AGM के आयोजन की जानकारी अपने शेयरहोल्डर्स, निवेशकों, मीडिया और आम लोगों देने के लिए 'WhatsApp चैटबॉट' भी जारी किया है। इस WhatsApp चैटबॉट से आम लोग भी जानकारी हासिल कर सकते हैं।

कंपनी इस AGM के जरिये आम लोगों की समस्या का हल भी करेगा उसके लिए आपको +91 79771 11111 को अपने स्मार्ट फोन में सेव करके इसी नंबर पर 'Hi' लिखकर सेंड करना होगा। सेंड करते ही बॉट के द्वारा आपको आपकी सभी समस्याओं का हल मिल जाएगा। बता दें, यह 24*7 काम करने वाला 'WhatsApp चैटबॉट' जियो हैप्टिक ने निर्मित किया है।

बता दें, भारत के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी अब दुनिया के सातवें से एक पायदान और ऊपर चढ़ छटवें सबसे अमीर शख्स बन गए हैं। उन्होंने इस मामले में किसे-किसे पीछे छोड़ा है। इससे जुड़ी जानने के लिए - क्लिक करें

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT