लॉन्च हुआ रिलायंस का किफायती लैपटॉप, जानिए कितनी है कीमत?
लॉन्च हुआ रिलायंस का किफायती लैपटॉप, जानिए कितनी है कीमत? Syed Dabeer Hussain - RE
व्यापार

लॉन्च हुआ रिलायंस का किफायती लैपटॉप, जानिए कितनी है कीमत?

राज एक्सप्रेस

हाइलाइट्स :

  • रिलायंस के इस नए लैपटॉप को लर्निंग बुक कहा गया है।

  • यह एक तरह का बजट लैपटॉप है।

  • लैपटॉप में 4GB रैम और 64GB का स्टोरेज के साथ मार्केट में लॉन्च किया गया है।

राज एक्सप्रेस। हाल ही में रिलायंस जियो के द्वारा टेक्नोलॉजी सेक्टर में अपना एक नया लैपटॉप लॉन्च किया गया है। रिलायंस के इस नए लैपटॉप को लर्निंग बुक कहा गया है। यह एक तरह का बजट लैपटॉप है जिसकी कीमत 16499 रुपए बताई जा रही है। हालाँकि जियो का यह लैपटॉप काफी कम कीमत में आ रहा है लेकिन इसके बावजदू इस लैपटॉप में आपको कई खास फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। तो चलिए जानते हैं इस लर्निंग लैपटॉप के फीचर्स।

मेमोरी

सबसे पहले आपको बता दें कि इस लैपटॉप को 4GB रैम के साथ मार्केट में लॉन्च किया गया है। जबकि साथ ही हमें इसमें 64GB का स्टोरेज भी मिल रहा है। हालाँकि यूजर मेमोरी को अपनी जरूरत के अनुसार SD के जरिए बढ़ा भी सकते हैं।

क्या हैं फीचर्स?

आपको बता दें कि जियो के इस लैपटॉप में 11.6 इंच का HD डिस्प्ले दिया जा रहा है। इसके अलावा इसमें स्लिक डिजाईन और मैट फिनिश का उपयोग किया गया है जो इसके लुक्स को काफी हद तक सुंदर बना देता है। इस लैपटॉप का कुल वजन 1 किलोग्राम से भी कम है, जिसके चलते आप इसे आसानी से कैरी कर सकते हैं।

जियो के इस लैपटॉप में 2.0 GHz का ओक्टा-कोर प्रोसेसर लगाया गया है। इसके अलावा आपको इस लैपटॉप में 2MP का कैमरा भी दिया जा रहा है, जो आपको मीटिंग या क्लास अटेंड करने के काम आ सकता है। अब यदि बैटरी की बात करें तो जियो के लैपटॉप में 4000mAh की बैटरी लगाई गई है, जो करीब 8 घंटे तक का बैकअप देती है।

कहाँ से खरीद सकते हैं?

जियो का यह लैपटॉप खरीदने के लिए आपको रिलायंस जियो की ऑफिसियल वेबसाइट पर जाना होगा। इसके अलावा यह लैपटॉप अमेज़न पर भी बिक्री के लिए अवेलेबल है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT