MS Dhoni
MS Dhoni  Raj Express
व्यापार

रिलायंस रिटेल के जियोमार्ट ने दिग्गज क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को बनाया अपना ब्रांड एंबेसडर

Aniruddh pratap singh

हाइलाइट्स

  • जियोमार्ट ने अपनी फेस्टिव कैंपेन का नाम बदल कर ‘जियो उत्सव, सेलिब्रेशन ऑफ इंडिया’ किया

  • सेल 8 अक्टूबर से शुरू होने वाली फेस्टिव कैंपेन सेल में दिखेगा जिंदादिली और उत्सवधर्मिता का जोश

  • धोनी ने कहा अपनी जीवंत संस्कृति, लोगों और त्योहारों के लिए जाना जाता है भारत

राज एक्सप्रेस। रिलायंस रिटेल के जियोमार्ट ने दिग्गज भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। जियोमार्ट ने इसके साथ ही अपनी फेस्टिव कैंपेन का नाम बदल कर ‘जियो उत्सव, सेलिब्रेशन ऑफ इंडिया’कर दिया है। यह फेस्टिव कैंपेन सेल 8 अक्टूबर, 2023 से शुरु होगी। अपने प्रशंसकों के बीच माही के नाम से विख्यात महेंद्र सिंह धोनी ने कहा भारत अपनी जीवंत संस्कृति, लोगों और त्योहारों के लिए जाना जाता है। जियोमार्ट का ‘जियो उत्सव कैंपेन’ भारत के लोगों की जिंदादिली और उत्सवधर्मिता का नमूना है। उन्होंने कहा मैं जियोमार्ट के साथ जुड़ने और लाखों भारतीयों की खरीदारी यात्रा का हिस्सा बनने पर बेहद उत्साहित हूं।

महेंद्र सिंह धोनी का ब्रांड एंबेसडर के रूप में स्वागत करते हुए जियोमार्ट के सीईओ, संदीप वरागंती ने कहा, कि ब्रांड एंबेसडर के रूप में एमएस धोनी एकदम सटीक चयन हैं। वह जियोमार्ट की तरह ही विश्वसनीय हैं। महेंद्र सिंह धोनी ने देश को जश्न मनाने के कई मौके दिए हैं, और अब ग्राहकों को जियोमार्ट पर जश्न मनाने का एक और मौका मिल रहा है। 'शॉपिंग' इस जश्न का एक अभिन्न हिस्सा है। इलेक्ट्रॉनिक्स से लेकर फैशन और सौंदर्य से लेकर घरेलू सजावट के सामान जैसे लाखों उत्पाद जियोमार्ट पर उपलब्ध हैं।

जियोमार्ट प्लेटफॉर्म पर अर्बन लैडर, रिलायंस ट्रेंड्स, रिलायंस ज्वेल्स, हैमलीज़ सहित रिलायंस के उत्पाद शामिल हैं। जियोमार्ट के सीईओ वरागंती ने धोनी को बिहार की कारीगर अंबिका देवी द्वारा बनाई गई एक मधुबनी पेंटिंग भेंट की। ब्रांड एंबेसडर के तौर पर धोनी 45 सेकेंड की एक फिल्म में नजर आएंगे। जियोमार्ट के ई-कॉमर्स प्लेटफ़ॉर्म पर वर्तमान में 1000 से अधिक कारीगरों के करीब 1.5 लाख उत्पाद बेचे जा रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT