Mahendra Singh Dhoni
Mahendra Singh Dhoni Raj Express
व्यापार

एसबीआई ने धोनी को बनाया ब्रांड एम्बैसडर, बैंक की मार्केटिंग कैंपेन में निभाएंगे अहम भूमिका

Aniruddh pratap singh

हाईलाइट्स

  • ब्रांड एम्बैसडर के रूप में पूर्व कप्तान मार्केटिंग और प्रमोशनल अभियानों में हिस्सा लेंगे

  • धोनी में तनाव के समय संयम बनाए रखने और दबाव में सही निर्णय लेने की काबिलियत है

  • ये काबिलियत उन्हें अपने ग्राहकों से जुड़ने के अभियान के लिए आदर्श विकल्प बनाती है

राज एक्सप्रेस। देश के सबसे बड़े बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को अपना ब्रांड एम्बैसडर नियुक्त किया है। एसबीआई ने अपने एक बयान में बताया है कि एसबीआई के ब्रांड एम्बैसडर के रूप में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी कई मार्केटिंग और प्रमोशनल अभियानों में प्रमुख भूमिका निभाएंगे।

एसबीआई ने अपने बयान में कहा कि महेंद्र सिंह धोनी कई मामलों में बेहद खास हैं। उनमें तनाव के समय में संयम बनाए रखने और दबाव की स्थिति में निर्णय लेने की काबिलियत है। ये काबिलियत उन्हें देशभर में अपने ग्राहकों और हितधारकों के साथ जुड़ने के अभियान के लिए एसबीआई के साथ आने के लिए आदर्श विकल्प बनाती है। एसबीआई ने कहा कि यह सहयोग भरोसे और लीडरशिप के मूल्यों को दर्शाते हुए अपने ग्राहकों के साथ गहरे संबंध बनाने की बैंक की प्रतिबद्धता का प्रतीक है।

एसबीआई के चेयरमैन दिनेश खारा ने कहा इस साझेदारी के साथ हमारा लक्ष्य विश्वास, अखंडता और अटूट समर्पण के साथ राष्ट्र और अपने ग्राहकों की सेवा करने की अपनी प्रतिबद्धता को मजबूत करना है। बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड के जरिए इस फेस्टिव सीजन कई ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। इसके लिए बैंक ने इलेक्ट्रॉनिक्स, कंज्यूमर ड्यूरेबल्स, ट्रैवल, फूड, फैशन, मनोरंजन, लाइफस्टाइल, किराना और स्वास्थ्य जैसी कैटेगरी में कई ब्रांड्स के साथ टाई अप किया है। यह फेस्टिव ऑफर 31 दिसंबर तक चलेगा। यह ऑफर रिलायंस डिजिटल, क्रोमा, मेकमायट्रिप, एमेजॉन, बुकमायशो, मिंत्रा, स्विगी, जोमैटो समेत कई ब्रांडों पर उपलब्ध है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT