Samsung One UI का लेटेस्ट अपडेट, वीडियो में आ सकता है AI फीचर
Samsung One UI का लेटेस्ट अपडेट, वीडियो में आ सकता है AI फीचर  Raj Express
टेक & गैजेट्स

Samsung One UI का लेटेस्ट अपडेट, वीडियो में आ सकता है AI फीचर

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • सैमसंग ला सकता है वीडियो AI फीचर

  • सैमसंग, गूगल मिलकर बना रहे AI फीचर

  • Galaxy Z Fold 6, Flip 6 भी हो सकते है लॉन्च

  • सर्कल टू सर्च, लाइव ट्रांसलेशन जैसे फीचर किए थे लॉन्च

सीओल। साउथ कोरियन कंपनी सैमसंग इस साल नए कई AI फीचर ला सकता है जिनमे डब वीडियो AI फीचर है। सैमसंग One UI का लेटेस्ट वर्शन 6.1.1 भी लॉन्च हो सकता है। जनवरी में भी सैमसंग ने कई फीचर जिनमे सर्कल टू सर्च, लाइव ट्रांसलेशन, इंटरप्रेटर और कई फीचर लाए थे। गूगल और सैमसंग साथ मिलकर एंड्राइड के लिए नए फीचर बना रहे है।

Z Fold 6, Flip 6 हो सकते है लॉन्च

टिपस्टर आइस यूनिवर्स ने X पर बताया कि सैमसंग One UI 6.1.1 के अपडेट में वीडियो AI फीचर ला सकता है। यह अपडेट Galaxy Unpacked इवेंट में लॉन्च किया जा सकता है जिसमे सैमसंग के लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स Samsung Galaxy Z Fold 6 और Samsung Galaxy Z Flip 6 लांच हो सकते है।

वीडियो में AI के नहीं है कोई खास फीचर

सैमसंग ने S24 सीरीज में भी कई AI फीचर जोड़े थे जिनमे AI फोटो एडिटिंग फीचर था जो यूजर को ऑब्जेक्ट्स रीसाइज, रिमूव और रिपोसिशन करने का ऑप्शन देता था। अभी तक वीडियो के कोई खास ऐसे फीचर नहीं थे।

वीडियो AI फीचर, में जिस तरह यूजर फोटोज में एडिटिंग कर सकता है उसी तरह वीडियो AI में वीडियो को आर्टिफीसियल इंटेलिजेंस की सहायता से एडिट कर पाएगा। एक संभावना यह भी बताई जा रही है की AI टेक्स्ट टू वीडियो का फीचर भी है जिसमे यूजर कुछ टाइप करे और टेक्स्ट वीडियो में कन्वर्ट हो जाए। हालांकि OpenAI इस फीचर पर काम कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT