Oppo Reno 3 Pro
Oppo Reno 3 Pro Oppo India Twitter Video
टेक & गैजेट्स

जानें, भारत में कब लॉन्च होगा Oppo Reno 3 Pro

Author : Kavita Singh Rathore

हाइलाइट्स :

  • भारत में 2 मार्च को लॉन्च होगा Oppo Reno 3 Pro

  • कंपनी ने अपने ट्वीट द्वारा दी लांच की जानकारी

  • अलग हार्डवेयर वाले कैमरे के साथ लांच होगा Oppo का यह फोन

  • रणबीर कपूर वाले इस टीज़र में दिखी क्वाड रियर कैमरा सेटअप की झलक

राज एक्सप्रेस। सेल्फी वाले स्मार्टफोन बनाने वाली चाइना की जानी-मानी कंपनी Oppo ने घोषणा कर अपने अगले स्मार्टफोन की लांचिंग की जानकारी दी। कंपनी ने बताया कि, कंपनी द्वारा अपना अगला फोन Oppo Reno 3 Pro नाम से 2 मार्च को भारत में लॉन्च किया जाएगा। जैसा कि, Oppo के स्मार्टफोन की खासियत ही उसका कैमरा होती है ठीक उसी तरह कंपनी के इस PHION का कैमरा भी काफी खास होगा। हालांकि, कंपनी ने यह भी बताया कि, भारत में इसे थोड़े अलग हार्डवेयर वाले कैमरे के साथ लांच किया जाएगा। इसके अलावा कंपनी द्वारा इसके सभी फीचर्स का खुलासा नहीं किया गया है। उम्मीद की जा रही है कि, कंपनी लांच के साथ ही फोन के अन्य फीचर्स का खुलासा करेगी।

Oppo Reno 3 Pro के फीचर्स :

  • इस स्मार्टफोन में पंचहोल डिस्प्ले दिया गया है।

  • 3 Pro में कंपनी ने मात्र एक कैमरा दिया है लेकिन यह काफी दमदार कैमरा है। साथ ही कंपनी ने यह भी बताया है कि, भारत में इसे अलग हार्डवेयर वाले कैमरे के साथ लांच करेगी।

  • चीन में लॉन्च हुए Oppo Reno 3 Pro में कर्व्ड डिस्प्ले दिया है, लेकिन भारत में लांच होने वाले Reno 3 Pro का डिस्प्ले फ्लैट हो सकता है। जैसा कि, कंपनी द्वारा शेयर किये गए वीडियो में दिख रहा है।

  • कंपनी द्वारा शेयर किये गए वीडियो में इस फोन के जो कलर दिखाई दे रहे हैं यह भारत में लांच होने वाले फोन के कलर हैं और चाइना में लांच हुए फोन के कलर इनसे काफी अलग हैं।

  • कंपनी ने इस फोन को चाइना में 5जी सपोर्ट के साथ लांच किया है, जबकि भारत में यह 5जी को सपोर्ट नहीं करेगा। क्योंकि, 5जी सपोर्ट के लिए स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर और इंटीग्रेटेड स्नैपड्रैगन एक्स52 5जी मॉडम की जरूरत पड़ती है।

Oppo कंपनी का ट्वीट :

Oppo कंपनी ने अपने ट्वीट में एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, दुनिया के पहले 44MP #DualPunchHole कैमरा के साथ #OPPOReno3Pro हर शॉट में स्पष्टता को दोगुना करने के लिए आ रहा है रणबीर कपूर ओप्पो रेनो 3 प्रो का अनुभव लेने के लिए तैयार हैं। 2 मार्च, 2020 को सामने आने वाले इस एक्शन को पकड़ो।

अर्थात

भारत में लॉन्च होने वाला OPPO Reno 3 Pro फोन 44 मेगापिक्सल (MP) डुअल होल-पंच कैमरा सेटअप के साथ आने वाला दुनिया का पहला फोन होगा। कंपनी ने रणबीर कपूर वाले इस टीज़र में क्वाड रियर कैमरा सेटअप की झलक दिखाई है और बताया है कि, यह फोन 2 मार्च, 2020 को लांच होगा।

चीन में इस फोन की लांचिंग :

आपको बताते चलें कि, कंपनी द्वारा Oppo Reno 3 Pro स्मार्टफोन को चीन में साल 2019 के दिसंबर माह में ही लॉन्च किया गया है। इस फ़ोन के फीचर्स चाइना में लांच हुए फोन के फीचर्स जैसे ही होंगे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT