ट्विटर ने अलग-अलग विभागों में काम करने वाले कर्मचारियों को कंपनी से बेदखल कर दिया
ट्विटर ने अलग-अलग विभागों में काम करने वाले कर्मचारियों को कंपनी से बेदखल कर दिया SOCIAL MEDIA
व्यापार

Twitter में कर्मचारियों को निकालने का दौर जारी, अब 50 को दिखाया बाहर का रास्ता

Author : Shravan Mavai

राजएक्सप्रेस। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर में 50 फीसदी कर्मचारियों को निकालने के बाद अभी भी छंटनी का दौर जारी है। कंपनी ने अब 50 और कर्मचारियों को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। सेन फ्रांसिस्को के ट्विटर के गृहनगर में स्थित टेक उद्योग-केंद्रित प्रकाशन ने चश्मदीदों का हवाला देते हुए कहा कि शनिवार को ट्विटर से संबंधित अलग-अलग विभागों में काम करने वाले करीब 50 और कर्मचारियों को कंपनी से बेदखल कर दिया है।

कुछ कर्मचारियों को पता चला कि उन्हें शनिवार देर रात एक ईमेल के माध्यम से हटा दिया गया था, लोगों ने कहा, और अन्य ने ट्वीट किया कि उन्हें पता चला कि उन्हें समाप्त कर दिया गया था जब वे आंतरिक प्रणाली में लॉग इन नहीं कर सकते थे।

बता दें कि ट्विटर मालिक एलन मस्क ने राजस्व में भारी गिरावट की शिकायत के बाद कंपनी से नवंबर में 50 प्रतिशत कर्मचारियों को निकाला था, तब से ट्विटर के कर्मचारियों की संख्या कथित तौर पर 70 प्रतिशत घटकर लगभग दो हजार रह गई है। गौरतलब है कि एलन मस्क ने अक्टूबर में माइक्रोब्लॉगिंग फर्म को कम से कम 44 अरब डॉलर में खरीदा था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT