Zomato के सह-संस्थापक गुंजन पाटीदार ने दिया इस्तीफा
Zomato के सह-संस्थापक गुंजन पाटीदार ने दिया इस्तीफा  Social Media
व्यापार

Zomato ने दी सह-संस्थापक गुंजन पाटीदार के इस्तीफा देने की जानकारी

Kavita Singh Rathore

राज एक्सप्रेस। कई बार किसी बड़ी कंपनी के कर्मचारियों या उच्च पद पर पदस्थ अधिकारी को भी किसी व्यक्तिगत कारण या किसी अन्य कारणों के चलते अपना इस्तीफा देना पड़ता है। वहीं, अब यह खबर सामने आई है कि, दिग्गज ऑनलाइन फूड डिलीवरी ऐप जोमैटो (Zomato) के सह-संस्थापक और मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी गुंजन पाटीदार ने अपना पद छोड़ने का ऐलान करते हुए अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। हालांकि, Zomato कंपनी से इस तरह की खबर आना कोई नई बात नहीं है। इससे पहले भी कंपनी से कई दिग्गज लोगों द्वारा इस्तीफा दिया जा चुका है।

Zomato के सह-संस्थापक ने दिया इस्तीफा :

दरअसल, फूड डिलीवरी ऐप जोमैटो (Zomato) के सह-संस्थापक और मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी गुंजन पाटीदार ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। इस बारे में जानकारी Zomato कंपनी ने एक बयान साझा कर दी है। Zomato द्वारा जारी किए गए बयान में कहा गया है कि, कंपनी के सह-संस्थापक और मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी गुंजन पाटीदार ने सोमवार को पद से इस्तीफा दे दिया है। Zomato ने शेयर मार्केट को भी इस बारे में जानकारी दी है। Zomato ने शेयर मार्केट को जानकारी देते हुए कहा है कि, 'पाटीदार जोमैटो के उन कुछ कर्मचारियों में से एक थे, जिन्होंने कंपनी के लिए कोर टेक सिस्टम का निर्माण किया था।'

Zomato का कहना :

कंपनी के सह-संस्थापक और मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी गुंजन पाटीदार के इस्तीफा देने पर Zomato ने कहा है कि, 'पिछले दस से अधिक वर्षों में उन्होंने एक शानदार तकनीकी नेतृत्व टीम का भी पोषण किया जो आगे चलकर तकनीकी कार्य का नेतृत्व करने में सक्षम है। Zomato के निर्माण में उनका योगदान अमूल्य रहा है।'

Zomato से दे चुके है अब तक कई दिग्गज लोग इस्तीफा :

बता दें, Zomato से अब तक कई सारे कर्मचारी इस्तीफा दे चुके हैं। नवंबर में कंपनी के एक सह-संस्थापक मोहित गुप्ता ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। उससे पहले कुछ शीर्ष पद पर कार्य करने वाले कर्मचारी भी अपना इस्तीफा दे चुके हैं। इनमें राहुल गंजू, जो नई पहल सेगमेंट के प्रमुख थे, सिद्धार्थ झावर, पूर्व उपाध्यक्ष और इंटरसिटी प्रमुख और सह-संस्थापक गौरव गुप्ता आदि जैसे कई नाम शामिल हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT