आज मिले 299 नए मरीज
आज मिले 299 नए मरीज Syed Dabeer Hussain - RE
कोरोना वायरस

राजधानी में कोरोना संक्रमण की रफ्तार अब भी तेज, आज मिले 299 नए मरीज

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के साथ अब भी जारी है तो वहीं संक्रमण काल के बीच बड़े रोकथाम और प्रयासों के बाद भी संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं इस बीच ही आज यानि मंगलवार को कोरोना के 299 नए मरीज मिले हैं जिसके साथ ही कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 18988 हो गई है।

राजधानी के कई क्षेत्रों में संक्रमण के नए मामले

इस संबंध में बताते चलें कि, राजधानी के कई क्षेत्रों से संक्रमण के नए मामले मिलते जा रहे हैं , जहां एम्स से 1 व्यक्ति संक्रमित मिला है तो वहीं जीएमसी से 2 लोग संक्रमित मिले। इसके साथ ही सीआरपीएफ अस्पताल से 8 लोग संक्रमित मिले, पीएचक्यू से तीन लोगों की रिपोर्ट पॉजीटिव आई, भौंरी पुलिस अकादमी से 1 लोगों की रिपोर्ट पॉजीटिव आई हैं।

अब तक राजधानी में 410 मरीजों ने तोड़ा संक्रमण से दम

इस संबंध में आगे बताते चलें कि, एमपीनगर थाने से 1 व्यक्ति संक्रमित निकला है तो वहीं कोटरा से एक ही परिवार के 5 लोग संक्रमित निकले हैं। वहीं अब तक संक्रमण से 16315 मरीज जंग जीतकर घर लौट आए हैं तो वहीं कुल सैंपल की जांच 277802 हो गई है। बीते कुछ दिनों से संक्रमण के मामलों में उतार चढ़ाव देखा जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT