MP में कोरोना के नए मामलों के आंकड़ों में तेजी से इजाफा
MP में कोरोना के नए मामलों के आंकड़ों में तेजी से इजाफा Syed Dabeer Hussain - RE
कोरोना वायरस

MP Corona Update : MP में कोरोना के नए मामलों के आंकड़ों में तेजी से इजाफा

Author : Priyanka Sahu

MP Corona Update : देश के कई राज्‍यों में महामारी कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है, जिससे कोरोना के नए-नए रिकॉर्ड देख लोग हैरान हो रहे है। तो वहीं, मध्‍य प्रदेश में भी घातक महामारी कोरोना बे-लगाम होता नजर आ रहा है। आए दिन आंकड़ों में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। अब प्रदेश में आज के नए मामलों का आंकड़ा इस प्रकार है।

प्रदेश में 3000 से अधिक मिले कोरोना के नए मामले :

मध्‍य प्रदेश में आज बुधवार (12 जनवरी) को पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोन के नए मामलों का आंकड़ा 3000 के पार हो चुका है। मध्य प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, ''MP में कोरोना के 3,639 मामले सामने आए है और राज्य में कुल 14,413 सक्रिय मामले हैं। होम आइसोलेशन की पूरी तैयारी की गई है। लोगों को सभी कोरोना नियमों का पालन करना होगा।''

प्रदेश के चारों बड़े शहर हॉटस्पॉट बने :

बताते चलें कि, मध्यप्रदेश के इन जिलों में कोरोना का संक्रमण सबसे ज्यादा फैला हुआ है-

  • इंदौर में कोरोना के 1170 नए मामले सामने आए है।

  • भोपाल में कोरोना के 572 नए मरीजों की पुष्टि हुई है।

  • ग्वालियर में कोरोना के मामलें बढ़कर 555 हो गए है।

  • जबलपुर में कोरोना के 210 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

  • उज्जैन में 124 नए संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है।

इसके अलावा उमरिया, खरगोन, होशंगाबाद में भी कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने का सिलसिला जारी है। प्रदेश में अब तक 50 जिलों में संक्रमण फैल चुका है, जबकि प्रदेश में कुल 3 वेरिएंट की पुष्टि हुई है। अगर देशभर के कोरोन मामलों और ओमिक्रॉन के मामलों की बात करें तो पूरे देश में कोरोना वायरस के रोजाना ही बड़ी तादाद में मिल रहे नए केस रिकार्ड तोड़ रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT