एएसपी सहित 5 की रिपोर्ट आई पॉजीटिव
एएसपी सहित 5 की रिपोर्ट आई पॉजीटिव Afsar Khan
कोरोना वायरस

शहडोल : एएसपी सहित 5 की रिपोर्ट आई पॉजीटिव

Author : Afsar Khan

शहडोल, मध्य प्रदेश। बुधवार को डीएसपी के बाद गुरूवार को एएसपी सहित पूर्व से संक्रमित हो चुके पुलिस अधिकारी की पत्नी व चालक भी कोरोना पॉजिटिव पाये गये। कृष्णा कालोनी में एक दवा विक्रेता व गोहपारू तहसील से जुड़े शख्स भी कोरोना पॉजिटिव पाये गये। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक सहित पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के सेम्पल लिये। हालांकि बुधवार की देर शाम तक कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक की रिपोर्ट निगेटिव आ भी गई, जिससे थोड़ी सी राहत मिली। लेकिन गुरूवार को पुन: महिला पुलिस अधिकारी और डीएसपी से जुड़े दो लोगों के अलावा, दो अन्य, कुल पांच की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से पुलिस व प्रशासनिक अमला सकते में दिखा।

एक्टिव मरीजों हुए 35 :

गुरूवार को 05 नये मरीज फिर सामने आने के बाद जिले में एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 37 पहुंच चुका है, वहीं कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 95 पहुंच चुकी है। जबकि लगभग 58 मरीज स्वस्थ्य होकर घर भी जा चुके हैं। गुरूवार को 05 नये मरीजों के नाम सामने आने के बाद उन्हें भी मेडिकल कॉलेज इलाज के लिये ले जाया गया।

जल्द होगी पेंडेंसी खत्म :

कोविड प्रभारी डॉ.अंशुमन सोनारे ने बताया कि गुरूवार को लगभग 200 लोगों के सेम्पल लिये गये हैं, जिसमें कुछ पुलिसकर्मी भी शामिल हैं,। अभी तक कुल 573 सेम्पल पेंडिग पड़े हैं। लैब दोबारा चालू हो गई है। जल्द ही पेंडेंसी खत्म होगी। उन्होंने बताया कि बुधवार को जिन 20 के आसपास पुलिसकर्मियों के सेम्पल लिये गये थे, उनकी रिपोर्ट देर रात तक आ जायेगी।

कार्यालय हुआ सेनेटाइज :

गुरूवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय बंद रहा। वहीं पूरे कार्यालय को सेनेटाइज किया गया, कार्यालय आज भी बंद रहने की खबर है। वहीं इसी परिसर से सटे तहसील कार्यालय का काम भी गुरूवार को बंद रहा। डीएसपी हेड क्वाटर के साथ एसडीएम की साझा कार्यवाही और साथ में रहने के कारण उनका भी सेम्पल लिया गया और एसडीएम भी क्वारंटीन हो गये।

संक्रमण को आमंत्रण दे रहा प्रशासन :

पुलिस अधीक्षक कार्यालय के ठीक बगल में खनिज, लोकसेवा गारंटी केन्द्र, उपपंजीयक कार्यालय के अलावा पास में ही एनआरएलएम का कार्यालय है, बुधवार और गुरूवार को बड़े अधिकारी की रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बावजूद इन कार्यालयों को बंद करने के आदेश नहीं दिये गये, जबकि सबसे ज्यादा भीड़-भाड़ इन्हीं विभागों में होती है, अगर इन विभागों में भी संक्रमण फैल गया तो, जिम्मेदार कौन होगा?

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT