अभिनेत्री रेचल व्हाइट कोविड-19 पॉजिटिव
अभिनेत्री रेचल व्हाइट कोविड-19 पॉजिटिव Social Media
कोरोना वायरस

अभिनेत्री रेचल व्हाइट कोविड-19 पॉजिटिव, ट्वीट कर बयां किया दर्द

Author : Sudha Choubey

देशभर में कोरोना वायरस का कहर जारी है। दिनों दिन कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। कोरोना का कहर बॉलीवुड सितारों तक भी पहुँच चुका है। महानायक अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, आराध्या और अभिनेता अनुपम खेर की माँ और भाई कोरोना वायरस से संक्रमित आए हैं। अब एक और अभिनेत्री कोरोना के चपेट में आ गयी है। अभिनेत्री रेचल व्हाइट कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं। अभिनेत्री ने ट्विटर पर इस बात की पुष्टि की है कि, वह घातक कोरोना वायरस की चपेट में आई हैं और फिलहाल होम क्वॉरंटाइन पर हैं।

सोशल मीडिया पर दी जानकारी:

अभिनेत्री रेचल ने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा है, "मेरी कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने खुद को घर पर क्वॉरंटाइन किया है। मुझे अपनी दुआओं में याद रखिए। मैं ठीक हो रही हूं।"

बता दें कि, रेचल को उनकी फिल्म उंगली, हर हर ब्योमकेश, देवी और वनके लिए जाना जाता है। इसके अलावा वे वेबसीरीज 'लव लाइफ एंड स्क्रू अप्स' में भी नजर आ चुकी हैं। 2018 में रेचल ने साजिद खान पर मीटू मूवमेंट के तहत शोषण के आरोप लगाए थे, जिसके बाद उन्हें 'हाउसफुल 4' प्रोजेक्ट से अलग कर दिया गया था।

आपको बता दें कि, कोरोना वायरस काफी तेजी के फैल रहा है। वहीं इन दिनों काई सारे हाई प्रोफाइल मामले भी सामने आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, आराध्या के अलावा टेलीविजन के मशहूर अभिनेता पार्थ समथान भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। अभिनेत्री रेखा के गार्ड को भी कोरोना हुआ है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT