भोपाल में कोरोना का आंकड़ा पहुंचा 7 हजार पार
भोपाल में कोरोना का आंकड़ा पहुंचा 7 हजार पार Social Media
कोरोना वायरस

भोपाल कोरोना अपडेट: आज मिले 108 नए मरीज, आंकड़ा पहुंचा सात हजार के पार

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश की राजधानी भोपाल में 10 दिन से लगे लॉक डाउन आज खत्म हो गया है। आज भोपाल को अनलॉक कर दिया है। वही कोरोना के कदम बढ़ते ही जा रहे है बता दे कि आज भी राजधानी में 100 से पार मरीज सामने आए है। भोपाल में कोरोना का आंकड़ा सात हजार के पार पहुंच गया है।

आज मिले भोपाल में कोरोना के 108 नए मरीज बता दे कि राजधानी में मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार को कोरोना के 108 नए मरीज मिले है वही राहत की ख़बर है कि 65 मरीज अस्पताल से डिस्चार्ज हुए है। नए मरीज में बीजेपी प्रदेश कार्यालय से 45 वर्षीय एक व्यक्ति की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई वही जिला जेल जहांगीराबाद से 2 कैदियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। एसबीआइ कालोनी चार इमली से एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित निकला है।

राजधानी के अरेरा कालोनी से एक ही परिवार के 5 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव है और क्वार्टर से एक व्यक्ति एम्स में भर्ती एक मरीज, जीएमसी कोविड केयर सेंटर से 3 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसरानी मार्केट से एक ही परिवार के दो लोग कोरोना संक्रमित निकले हैं। डीलक्स कटारा हिल्स से एक ही परिवार के दो लोग कोरोना संक्रमित निकले मारवाड़ी रोड इब्राहिमपुरा से एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जहांगीराबाद से एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित निकला है।

जानिए राजधानी की स्थिति :

प्रदेश की राजधानी में कोरोना का कहर तेजी से जारी है कल टोटल लॉकडाउन के 10वें दिन भी124 नए मरीज थे, वहीं भोपाल में संक्रमितों की संख्या बढ़कर ऊपर हो गई है। मृतकों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। बता दें कि राजधानी में अब तक कुल मरीजों की संख्या 7073 पहुंच गई है, वहीं इस संक्रमण से कुल 4372 मरीज ठीक हुए है और अब तक कुल 192 की मौत हो गई है जबकि कुल केस 2509 एक्टिव केस हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT