राजधानी में आज मिले 179 नए कोरोना मरीज
राजधानी में आज मिले 179 नए कोरोना मरीज Syed Dabeer-RE
कोरोना वायरस

कोरोना अपडेट: भोपाल में मिले 179 नए मरीज- अब तक 487 लोगों की हो चुकी है मौत

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां कोरोना वायरस संक्रमण का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है, वहीं प्रदेश की राजधानी में रोकथाम के प्रयासों के बाद भी संक्रमण के मामले कम नहीं हुए हैं, प्रदेश की राजधानी में अब कुल मरीजों की संख्या 25720 हो गई है वहीं कुल 487 लोग कोरोना संक्रमण के कारण जान गंवा चुके हैं, बता दें कि कोरोना की रफ्तार चुनावी सभाओं, रैलियों और अन्य राजनीतिक आयोजनों में भीड़ के कारण बढ़ी है, रोजाना संक्रमण के नए रिकॉर्ड बन रहे हैं।

भोपाल में मिले 179 नए कोरोना मरीज :

मिली जानकारी के मुताबिक प्रदेश की राजधानी भोपाल में 179 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है, अब कोरोना की रफ्तार नवम्बर माह में तेजी से बढ़ती दिख रही है, बढ़ते मामले को लेकर लापरवाही का ही परिणाम है कि रोजाना अलग-अलग क्षेत्रों से नए मरीज मिल रहे हैं। कोरोना का खतरा जिस तरह से बढ़ रहा है, उसके लिए जिम्मेदार भी आमजन ही हैं। जिस तरह की सावधानी बरती जानी चाहिए, उस तरफ ध्यान ही नहीं है, असावधानी से यह लगातार भयावह बनती जा रही है। इसकी भयावहता के दृश्य टीवी पर देखने के बावजूद लोग लापरवाह बने हुए हैं।

प्रदेश की राजधानी में कोरोना के मामले और स्थिति की बात करें तो 179 नए संक्रमित मामले सामने आए और 2 माैतें हुईं। अब राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 25720 हो चुकी है।

भोपाल कोरोना बुलेटिन

  • नए मरीज मिले-179

  • कुल मरीज-25720

  • ठीक हुए- 154

  • कुल ठीक हुए-23721

  • नई मौत-2

  • कुल मौत- 487

  • एक्टिव केस-1512

  • कुल जांच-349158

आपको बताते चलें कि 'आपकी सावधानी में ही सुरक्षा है' कोरोना संक्रमण से बचने के लिए घर से बाहर निकलते समय फेस कवर/मास्क पहनना बहुत जरूरी है और त्योहारों की खरीदारी करने जाएं तो मास्क पहनना, 2 गज की दूरी रखना और सेनेटाइजर से हाथ साफ करते रहना न भूलें, क्योंकि कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT