भोपाल कोरोना अपडेट
भोपाल कोरोना अपडेट  Priyanka Yadav-RE
कोरोना वायरस

भोपाल में मिले 203 नए केस, कोरोना संक्रमित मरीजों के ठीक होने की संख्या बढ़ी

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना के नए केस का ग्राफ गिरने लगा है, वहीं कोरोना संक्रमित मरीजों के ठीक होने की संख्या बढ़ रही है, बता दें कि अब साल के अंत में कोरोना संक्रमण के मामलों में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी हुई है, बीते दिनों से राजधानी भोपाल में जहां रोजाना 300 के पार नए मरीज मिल रहे थे, वहीं भोपाल में कोविड-19 संक्रमण की रफ्तार में थोड़ी कमी आई है, अन्य दिनों के मुकाबले आज राजधानी में थोड़े कम नए केस सामने आए हैं।

भोपाल में संक्रमण का गिरा ग्राफ, मिले 203 नए मरीज :

मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी भोपाल में कोरोना के 203 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं। भोपाल में अब तक कुल मरीजों की संख्या 38195 हो गई है, भोपाल में दिवाली के बाद से जहां कोरोना का भयानक रूप राजधानी में सामने आ रहा था, वहीं अब कोरोना के मामलों में कमी से राहत मिली है जिसके साथ ही दिन प्रतिदिन लगातार बढ़ते कोरोना के मामलों में कमी होती जा रही है।

जानिए भोपाल की पूरी स्थिति...

भोपाल में अब तक कुल मिलाकर कोरोना मरीजों की संख्या 38195 हो गई है। वहीं राजधानी में इस बीमारी से मरने वालों की संख्या अब तक 565 तक पहुंच गई है। शहर में कोरोना से ठीक होने वाले व्यक्तियों की संख्या भी 35575 पर पहुंच गई है।

भोपाल कोरोना अपडेट

  • नए मरीज मिले-203

  • कुल मरीज हुए-38195

  • नई मौत-2

  • कुल मौत - 565

  • ठीक हुए -176

  • कुल ठीक हुए -35575

  • अब तक हुई कुल जांच -477854

  • कुल एक्टिव केस-2056

बता दें कि दीपावली के बाद से शादी समारोह में लोगों की भीड़ होने से केस ज्यादा बढ़ रहे थे, लेकिन अब दिसंबर में कोरोना के केस में लगातार गिरावट आ रही है। लेकिन अभी कोरोना संक्रमण का खतरा टला नहीं है। कोरोना से जुड़ी किसी भी प्रकार की जानकारी लेने के लिए मध्यप्रदेश स्टेट हेल्पलाइन नंबर 104 या नेशनल हेल्पलाइन 1075 पर कॉल लगाएं।

➡ सुरक्षित रहें, स्वस्थ रहें

➡ खुद की और दूसरों की सुरक्षा के लिए भीड़ वाली जगहों पर जाने से बचें।

➡ बड़े आयोजनों से बनाएं दूरी।

अभी कोरोना संक्रमण का खतरा टला नहीं

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT