भोपाल कोरोना अपडेट
भोपाल कोरोना अपडेट Syed Dabeer Hussain - RE
कोरोना वायरस

कोरोना अपडेट : राजधानी में फिर मिले 203 नए मरीज, मामलों में आई तेजी

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप ने इस वक़्त सभी को बुरी तरह डरा रखा है। बता दें कि तमाम कोशिशों के बावजूद भी इस वायरस की चपेट में आने वालों की मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। अब फिर प्रदेश की राजधानी में कोरोना के 203 नये मामले सामने आए हैं। इसके बाद भोपाल में संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 22370 हो गई है।

भोपाल में फिर मिले 203 नए मरीज

बता दें कि इंदौर के बाद अब राजधानी भोपाल में ये महामारी बढ़ती ही जा रही है। राजधानी में हर दिन 200 के पार नए मरीज मिल रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी भोपाल में एक बार फिर 203 कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। नए मरीज सबसे ज्यादा चंदूखेड़ी स्थित एसएसबी अकादमी में मिले हैं। यहां 16 मरीजों की रिपोर्ट एक साथ पॉजिटिव आई है। जबकि कटारा हिल्स इलाके में भी इस वायरस ने पैर पसार दिए हैं और कई क्षेत्र से नए मरीज सामने आए हैं।

कल भोपाल में मिले थे 231 नए मरीज :

बताते चलेँ कि इतने दिन बीतने के बाद भी कोरोना वायरस को लेकर अब तक कोई राहत की खबर नहीं आई है, इसके मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं, कल भी राजधानी भोपाल में 231 नए मरीज मिले थे। हर रोज दो सौ से ज्यादा मरीज मिल रहे हैं। प्रदेश की राजधानी में अब कोरोना वायरस में भयानक रूप ले चुका है।

प्रदेश में कोरोना वायरस (कोविड-19) का प्रकोप बुरी तरह से छाया हुआ है। वहीं राजधानी में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या और मौतों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है, अब तक 22370 से नए मामले सामने आ चुके हैं और अब तक 448 लोगों की मौत हो चुकी है।

भोपाल। नए मरीज मिले-203

कुल मरीज -22370

नई मौत-4

कुल मौत-448

ठीक हुए-216

कुल ठीक-20004

एक्टिव-1918

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT