भोपाल कोरोना अपडेट
भोपाल कोरोना अपडेट Syed Dabeer Hussain - RE
कोरोना वायरस

कोरोना अपडेट : भोपाल में मिले 210 नए केस, संक्रमितों की संख्‍या में हुई बढ़त

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना जैसे घातक वायरस ने तांडव मचा रखा है जिससे रोजना कोरोना मरीजों की तादाद में इजाफा हो रहा है। कोरोना की इस बढ़ती तेज रफ्तार ने हर किसी को सहमा कर रख दिया है। वही प्रदेश की राजधानी में तमाम प्रयास के बाद भी कोरोना संक्रमण के बढ़ते नए मामले सामने आते जा रहे हैं। आज फिर सामने आये 200 के पार मरीज।

भोपाल में आज मिले को 210 नए केस :

मिली जानकारी के मुताबिक प्रदेश की राजधानी भोपाल में सोमवार को 210 नए कोरोना के मरीज मिले हैं। नए मरीज में शामिल जिला जेल जहाँगीराबाद से 5 कैदियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वही सेंट्रल जेल से एक कैदी, छोला थाने से एक जवान की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। पुलिस एकेडमी से 1 व्यक्ति, जीएमसी से 2 लोग, एम्स से एक व्यक्ति, ऋषि ईस्ट सिटी बरखेड़ा से एक ही परिवार के 6 लोग कोरोना संक्रमित निकले हैं।

बताते चलें कि वही एमआईजी सेक्टर अयोध्या नगर से एक ही परिवार के 4 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। राग वैद्य कालोनी कोलार से 4, एसएसबी अकादमी चन्दूखेड़ी से 4 लोग, चोपराकला गांव से 3 लोग, अशोका गार्डन से एक ही परिवार के 4 लोग, ईस्ट रेलवे कॉलोनी से 2 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं। एलबीएस अस्पताल ओल्ड सिटी से 1 व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

भोपाल में कल मिले थे 234 नए मरीज :

बताते चलें कि रविवार को मध्यप्रदेश की राजधानी में कोरोना के 234 नए मरीज मिले थे। नए मरीज में शामिल सीआरपीएफ अस्पताल बंगरसिया से 10 लोगों की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव वही एम्स से 1 व्यक्ति, जीएमसी से 1 व्यक्ति, हमीदिया से एक व्यक्ति को कोरोना पॉजिटिव थे, वही आज थोड़ी राहत मिली है कल के मुकाबले आज मरीजो में थोड़ी कमी आई है।

आपको बता दें कि प्रदेश में कोरोना के ज्यादा मामले आने से प्रदेश की कोरोना ग्रोथ रेट बढ़ गई है। प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना संक्रमित का आँकड़ा तेजी से बाद गया है। जानें पूरी स्थिति-

कुल मरीजों की संख्या हुई-13641

कुल मरीज हुए ठीक-11333

कुल मौत- 329

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT