भोपाल कोरोना अपडेट
भोपाल कोरोना अपडेट Syed Dabeer Hussain - RE
कोरोना वायरस

राजधानी में कोरोना का पारा हुआ हाई, एक दिन में मिले 234 नए मरीज

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना का संक्रमण रूकने का नाम ही नहीं ले रहा है। वहीं राजधानी भोपाल में अब संक्रमितों की संख्‍या बढ़कर 13421 हो गई है। आज भोपाल में 200 से ज्यादा आये हैं। बढ़ते मामले को लेकर लापरवाही का ही परिणाम है रोज तेजी से नए मरीज मिल रहे हैं।

राजधानी में कोरोना के मिले 234 नए मरीज :

मिली जानकारी के मुताबिक बता दें कि रविवार को मध्यप्रदेश की राजधानी में कोरोना के 234 नए मरीज मिले हैं। नए मरीज में शामिल सीआरपीएफ अस्पताल बंगरसिया से 10 लोगों की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव वही एम्स से 1 व्यक्ति, जीएमसी से 1 व्यक्ति, हमीदिया से एक व्यक्ति को कोरोना पॉजिटिव। जेपी अस्पताल से 1 व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई EME सेंटर से 14 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं।

आगे बताते चलें कि कोतवाली रोड नीयर इलाहाबाद बैंक से 6 लोग, पदारिया जाट गांव से 5 लोग, जखाड़िया खुर्द गांव से 3 लोग, न्यू सेंट्रल जेल से एक कैदी, जिला जेल जहाँगीराबाद से एक कैदी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जहाँगीराबाद से 2 लोग, जेके कैप्मस से 3 लोग, चार इमली से 3 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

कल भोपाल में मिले थे 265 नए मरीज :

मध्यप्रदेश की राजधानी में कल एक सप्ताह में दूसरी बार 265 नए पॉजिटिव मरीज मिले थे। बता दें कि भोपाल में तेजी से कोरोना वायरस ने तांडव मचा रखा है। वहीं अब भोपाल में संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ गई है। वही बढ़ते मामले को देखते हुए सितंबर के आखिरी तक आंकड़ा 20 हजार के करीब होगा।

प्रदेश में आए दिन रोकथाम और प्रयास के बाद भी कोरोना संक्रमण के बढ़ते नए मामले सामने आते जा रहे हैं। राजधानी में दिन प्रतिदिन नए मामलों में बढ़त हो रही है।

कुल मरीज 13421

कुल मौत 324

कुल ठीक 11087

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT