भोपाल कोरोना अपडेट
भोपाल कोरोना अपडेट Syed Dabeer Hussain - RE
कोरोना वायरस

भोपाल में कोरोना हुआ बेकाबू, एक दिन में मिले 280 नए मरीज

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश की राजधानी भोपाल में आखिर क्यों नहीं थम रहा है कोरोना का कहर, राजधानी में रोजना कोरोना मरीजों की तादाद में इजाफा हो रहा है। आज भोपाल में 280 मरीज सामने आए हैं। प्रदेश की राजधानी में कोरोना की इस बढ़ती तेज रफ्तार ने हर किसी को सहमा कर रख दिया है।

आज भोपाल में मिले 280 नए मरीज :

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में लगातार 12वें दिन कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्‍या 200 से ज्‍यादा मिली है। आज यानि मंगलवार को पहली बार 280 पॉजिटिव मरीज मिले हैं। नए मरीज में शामिल 25 वी बटालियन से 2 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं EME सेंटर से 3 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं, आईटीबीपी कैम्प से 6 जवानों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

आगे बताते चलें कि इब्राहिमगंज से 1 व्यक्ति संक्रमित, जीएमसी से 3 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई, एम्स से 1 व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है वहीं चार इमली से तीन लोग कोरोना संक्रमित निकले हैं। फारेस्ट कालोनी चार इमली से 2 लोग, नई जेल से 1 व्यक्ति कोरोना संक्रमित निकला, सेमरा कला से 6 लोग संक्रमित निकले, पुलिस कालोनी भौंरी से 1 व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सुभाष सिटी लामाखेड़ा से 3 लोग, कामखेड़ा बीपीएल से 4 लोग, सिद्धांत रेड क्रॉस से 1 लोग, डी मार्ट होशंगाबाद रोड से 1, रवेरा टाउन से 2 लोग, अरेरा कालोनी से एक ही परिवार के 4 सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

कल मिले थे 210 नए कोरोना के मरीज :

प्रदेश की राजधानी भोपाल में कल यानि सोमवार को 210 नए कोरोना के मरीज मिले थे। इस में नए मरीज में शामिल जिला जेल जहाँगीराबाद से 5 कैदियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। वही सेंट्रल जेल से एक कैदी, छोला थाने से एक जवान की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। पुलिस एकेडमी से 1 व्यक्ति, जीएमसी से 2 लोग, एम्स से एक व्यक्ति, ऋषि ईस्ट सिटी बरखेड़ा से एक ही परिवार के 6 लोग कोरोना संक्रमित निकले थे।

जानें राजधानी की स्थिति :

मध्यप्रदेश की राजधानी में कोरोना जैसे घातक वायरस ने तांडव मचा रखा है। इस तरह भोपाल शहर में अब संक्रमितों की संख्‍या 13934 हो गई है। अब तक कोरोना से 321 पॉजिटिव मरीज की मौत हो चुकी है। 11400 मरीज स्‍वस्‍थ होकर घर रवाना हो गए हैं। वहीं 2213 मरीजों का अब भी कोविड केयर अस्‍पतालों में इलाज चल रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT