कोरोना ने फैलाई सीमा
कोरोना ने फैलाई सीमा Syed Dabeer-RE
कोरोना वायरस

राजधानी में फिर कोरोना ब्लास्ट, आज मिले 297 नए पॉजिटिव मरीज

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश की राजधानी भोपाल में महामारी कोरोना ने जबरदस्‍त आतंक मचा रखा है, दिन प्रतिदिन तेजी से नए मामलों में बढ़त हो रही है और कोरोना संक्रमितों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। बता दें कि राजधानी में अगर कोरोना संक्रमण की रफ्तार में कमी नहीं हुई तो भोपाल प्रदेश का सबसे ज्यादा संक्रमितों वाला शहर बन जाएगा।

आज मिले भोपाल में मिले 297 नए केस

मिली जानकारी के मुताबिक भोपाल में शुक्रवार को कोरोना का फिर से एक बड़ा ब्लास्ट हुआ है। आज भोपाल में कोरोना के 297 नए पॉजिटिव मरीज मिले। बता दें कि भोपाल में वायरस के रोजाना तेजी से आंकड़े सामने आ रहे हैं वही घातक कोरोना वायरस मरीजों की तादाद में इजाफा हो रहा है। बता दें कि अब तक जब में तेजी संक्रमित मिल चुके हैं। राजधानी में आज एक दिन में का बड़ा आकंड़ा आया सामने है।

नए मरीजों में शामिल बीएमएचआरसी से 1 व्यक्ति, एम्स से 1 व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजीटिव आई। जीएमसी से 4 लोग, जवाहरलाल नेहरू केंसर अस्पताल से 2 लोगों की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। चार इमली से 2 लोग, इब्राहिमगंज से 1 व्यक्ति संक्रमित मिला। जहाँगीराबाद से 1 व्यक्ति, बैरागढ़ थाने से 1 जवान की रिपोर्ट पॉजीटिव आई। EME सेंटर से 8 लोग, 25 वी बटालियन से 7 लोग, एसबीआई से 3 लोग संक्रमित वहीं कई क्षेत्रों से नए मरीज मिले हैं।

भोपाल में अब कोरोना का कुल आंकड़ा 16484 :

मध्यप्रदेश की राजधानी में कोरोना वायरस को लेकर अब तक कोई स्थिति में सुधार नहीं आ रहा है, बल्कि इसके मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। कोरोना वायरस अब तेजी से ज्यादा लोगों को अपना शिकार बना रहा है। भोपाल में अब कोरोना का कुल आंकड़ा 16484 हो गया है। अब तक 13717 लोगो कोरोना को मात देकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं। भोपाल में अब 2070 के करीब एक्टिव केस बचे हैं। वहीं अब तक 371 लोग कोरोना से अपनी जान गवां चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT