भोपाल कोरोना अपडेट
भोपाल कोरोना अपडेट Syed Dabeer Hussain - RE
कोरोना वायरस

भोपाल में कोरोना ब्लास्ट : शनिवार को मिले 307 नए केस, बढ़ी मरीजों की संख्या

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश की राजधानी भोपाल में फिर हुआ कोरोना ब्लास्ट। भोपाल में वायरस के रोजाना तेजी से आंकड़े सामने आ रहे हैं वहीं, घातक कोरोना वायरस मरीजों की तादाद में इजाफा हो रहा है। बता दें कि अब तक जब में तेजी संक्रमित मिल चुके हैं। राजधानी में आज एक दिन में अबतक का सबसे बड़ा आकंड़ा आया सामने है।

शनिवार को मिले 307 नए मरीज :

मिली जानकारी के मुताबिक बता दें कि राजधानी में कोरोना का तेवर हुआ तीखा, शनिवार को राजधानी भोपाल में कोरोना संक्रमित 307 नए मरीज मिले हैं। नए मरीजों में शामिल सीएम हाउस से संबंधित एक व्यक्ति की रिपोर्ट भी पॉजीटिव आई। विधानसभा से एक व्यक्ति की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजीटिव आई। इसी तरह एम्स से 1 व्यक्ति, जीएमसी से 3 लोगों की रिपोर्ट, जेपी से 2 लोगों की रिपोर्ट पॉजीटिव, जहावर लाल नेहरू केंसर अस्पताल से 1 व्यक्ति कोरोना संक्रमित मिला।

वहीं चिरायु अस्पताल से एक , 25 वी बटालियन से 7 जवान, EME सेंटर से 4 जवानों की रिपोर्ट , शाहजहानाबाद थाने से 1 जवान, पुलिस रेडियों कालोनी से 3 लोग, जिला जेल से 6 लोग संक्रमित हैंं। अरेरा कालोनी से 12 लोग, साउथ टीटीनगर से 6 लोग, प्रोफेसर कालोनी से 2 लोग, चार इमली से 4 लोग, कंसाना कोठी केरवा रोड से 2, रेलवे कॉलोनी हबीबगंज से 2 लोग निकले संक्रमित, इब्राहिमगंज से 3 लोग , बरखेड़ी गांव से 4 लोग संक्रमित निकले हैं।

कल मिले थे 291 नए केस :

बताते चलें कि, प्रदेश की राजधानी के कई हिस्सों से संक्रमण के नए मामले मिलते ही जा रहे हैं इस बीच ही राजधानी में कल यानि शुक्रवार को कोरोना के 291 नए केस मिले थे। जिसके साथ कल तक कुल संक्रमितों की संख्या 14630 हो गई थी तो वहीं अब तक कोरोना संक्रमण से 349 की मौत हो चुकी थी लेकिन आज फिर मरीजों और मौत का आँकड़ा बढ़ गया है।

बता दें कि, मध्यप्रदेश की राजधानी में कोरोना वायरस को लेकर अब तक कोई स्थिति में सुधार नहीं आ रहा है, बल्कि इसके मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। कोरोना वायरस अब तेजी से ज्यादा लोगों को अपना शिकार बना रहा है। कोरोना संक्रमित मिले कुल मरीजों की संख्या 14909 हो गई, 354 लोगों मृत्यु जबकि 12575 ठीक हुए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT