भोपाल में कोरोना के मिले 147 नए मरीज
भोपाल में कोरोना के मिले 147 नए मरीज Syed Dabeer Hussain - RE
कोरोना वायरस

भोपाल में लगातार गिर रहा कोरोना संक्रमण का ग्राफ, मिले 97 नए पॉजिटिव केस

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना के मामलों में जहां उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी हुई है वहीं दूसरी तरफ प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना संक्रमण की बढ़ती रफ्तार धीमी पड़ गई है जिसके चलते राजधानी में कम नए मरीज सामने आए हैं, बता दें कि नए साल होने के बाद से ही शहर में कोरोना के नए केसों का लगातार ग्राफ गिरने लगा है, जहां राजधानी भोपाल में रोजाना 200 के पार नए मरीज मिल रहे थे, वहीं अब 100 से कम नए मरीज सामने आये हैं, भोपाल में कोविड-19 संक्रमण की रफ्तार में राहत मिली है।

भोपाल में मिले 97 नए कोरोना मरीज :

मिली जानकारी के मुताबिक भोपाल में कोरोना के 97 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं, मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना संक्रमित मरीजों के ठीक होने की संख्या तेेजी से बढ़ रही है, शहर में कोरोना से ठीक होने वाले व्यक्तियों की संख्या भी 38545 पर पहुंच गई है वहीं भोपाल में अब तक कुल मिलाकर कोरोना मरीजों की संख्या 41112 हो गई है। वहीं राजधानी में इस बीमारी से मरने वालों की संख्या अब तक 592 तक पहुंच गई है।

भोपाल कोरोना अपडेट

  • नए मरीज मिले-97

  • कुल मरीज हुए-41112

  • नई मौत-1

  • कुल मौत - 592

  • ठीक हुए -101

  • कुल ठीक हुए -38545

  • अब तक हुई कुल जांच -521643

  • कुल एक्टिव केस-1975

कोरोना टीकाकरण के लिए तैयार है मध्यप्रदेश

प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि कोरोना टीकाकरण के लिए मध्यप्रदेश पूरी तरह तैयार है, मध्य प्रदेश में 16 जनवरी को 302 स्वास्थ्य केंद्रों पर कोरोना टीकाकरण प्रारंभ होगा। प्रथम चरण में कोरोना वारियर्स एवं फ्रंटलाइन वर्कर्स को टीके लगाए जाएंगे, जिनकी संख्या लगभग 04 लाख 16 हजार है। वैज्ञानिक समूह ने प्रमाणित किया है कि यह टीका पूरी तरह सुरक्षित है, शिवराज ने कहा मेरा आग्रह है कि वैक्सीन को लेकर कोई भ्रम न फैलाएं, संदेह का वातावरण पैदा न करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT