भोपाल कोरोना न्यूज़
भोपाल कोरोना न्यूज़ Syed Dabeer-RE
कोरोना वायरस

भोपाल: कोरोना ने मचाया तांडव, 35 नए केस सामने आने से मचा हड़कंप

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश: दुनियाभर में वैश्विक महामारी कोरोना का संकट जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं प्रदेश में अनलॉक के बीच कोरोना के संक्रमित मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं इस बीच ही राजधानी भोपाल से वरिष्ठ आईएएस अधिकारी समेत 35 नए कोरोना के मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही राजधानी भोपाल में कोरोना के बढ़ते मामलों के साथ ही मरीजों के स्वस्थ होने की संख्या में इजाफा हो रहा है।

कोरोना के नए आने से मचा हड़कंप

इस संबंध, जहां कोरोना के संक्रमित मामलों की संख्या 90 लोगों की मौत के साथ 2509 आंकड़ा पार चला गया है तो वहीं 35 नए कोरोना के मामले सामने आए हैं जिसमें नगरीय प्रशासन और विकास विभाग के एक वरिष्ठ आईएएस अधिकारी समेत पत्नी की कोरोना की रिपोर्ट पॉजीटिव निकली है। वहीं 8 केस राजभवन से सामने आए हैं।

रोजाना 30 केस आ रहे हैं सामने

इस संबंध में, राजधानी भोपाल में संक्रमितों की संख्या में लगातार वृद्धि होती जा रही है, जहां हर रोज 30 से ज्यादा केस निकल रहे हैं। बुधवार को नए केस में बैरागढ़ में तीन संक्रमित मिले। इनमें एक कम्युनिटी हाॅल में, खानू गांव में दो केस आए। यहां एक डेरी फार्म में संक्रमित मिला। इसके साथ शहर के अलग-अलग इलाकों में कोरोना संक्रमित पाए गए। इसके अलावा भोपाल में 51 व्यक्ति कोरोना संक्रमण से स्वस्थ होकर घर रवाना हो गए।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT