Corona Update: कोरोना वायरस के पिछले 24 घंटेमें 268 नए मामले दर्ज
Corona Update: कोरोना वायरस के पिछले 24 घंटेमें 268 नए मामले दर्ज  Neelesh Singh Thakur – RE
कोरोना वायरस

Corona Update: कोरोना वायरस के पिछले 24 घंटे में 268 नए मामले दर्ज

Priyanka Sahu

Corona Update: महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण ने एक बार फिर पूरी दुनिया की चिंता बढ़ा रखी है, हालात काफी खराब है, ऐसे में कोरोना के बेकाबू होने के पहले ही भारत में अभी से सतर्कता बरतने का दौर शुरू हो गया है एवं कोरोना से निपटने के लिए तैयारी तेज हो गई है। हालांकि, दुनिया के मुकाबले भारत में कोरोना का संक्रमण फिलहाल काबू में है, रोजाना कारोना वायरस के नए मामलों की पुष्टि हो रही है। तो आइये देखते है, कोरोना वायरस के मामलों की आज की ताजा रिपोर्ट में कोरोना से संक्रमितों के कितने नए मामले मिले है और कितने लोगों की मृत्‍यु हुई है व कितने लोग कोरोना से ठीक हुए है।

पिछले 24 घंटे के नए केस पर एक नजर:

कोरोना वायरस के नए मामलों की ताजा रिपोर्ट हर दिन केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की और से साझा की जाती है। अब आज सुबह जारी हुई ताजा रिपोर्ट में कोरोना वायरस के नए मामलों के आंकड़ाें में संक्रमितों की संख्‍या 260 के करीब दर्ज हुई है।

भारत में पिछले 24 घंटों में कोविड-19 के 268 नए मामले सामने आए है और 182 मरीज ठीक हुए है। तो वहीं, 2 लोगों की कोरोना वायरस से मौत हुई है।

देश के कोरोना वायरस के कुल मामलों का आंकड़ा :

  • कुल मामले : 4,46,77,915

  • कुल रिकवरी : 4,41,43,665

  • सक्रिय मामले : 3,552

  • कुल मृत्यु : 5,30,698

देशभर में कोरोना वैक्सीनशन और कोरोना टेस्टिंग का दौर लगातार जारी है। देशभर में वैक्‍सीनेशन का कुल आंकड़ा 2,20,07,34,218 हो गया है। बता दें कि, देश भर में महामारी कोरोना वायरस की रोजाना आ रही ताजा रिपोर्ट में कोविड संक्रमण के नए मामलों में उतार चढ़ाव का सिलसिला लगातार जारी रहता है। हालांकि, जब कोरोना वायरस की लहर ने दस्‍तक दी थी, उसके बाद से इस वायरस की तीसरी लहर ने जमकर कहर बरपाया था।

यह भी पढ़े-

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT