कोरोना : मध्यप्रदेश में कोरोना के 427 नए मामले, एक की मौत
कोरोना : मध्यप्रदेश में कोरोना के 427 नए मामले, एक की मौत Social Media
कोरोना वायरस

कोरोना : मध्यप्रदेश में कोरोना के 427 नए मामले, एक की मौत

Author : राज एक्सप्रेस

भोपाल, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के इंदौर भोपाल सहित प्रदेश के अन्य जिलों में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच आज 427 नए मामले सामने आए, तो वहीं एक नए मरीज की इस वैश्विक महामारी से मौत हो गयी है। राज्य स्वास्थ्य संचालनालय द्वारा आज रात्रि जारी बुलेटिन के अनुसार पिछले चौबीस घंटों के दौरान प्रदेश भर में कोरोना के 427 नए मरीज सामने आए। इसके सर्वाधिक मामले इंदौर में आए, जहां 166 नए लोगों की रिपोर्ट पॉजीटिव प्राप्त हुयी।

इसके अलावा भोपाल, जबलपुर, ग्वालियर, उज्जैन, खरगोन, छिंदवाड़ा और रीवा जिलों में कोरोना के नए मामले मिलने में इजाफा हुआ है। संक्रमण दर बढ़कर 2.7 तक पहुंच गयी है। प्रदेश में अब तक 2,65,070 लोग कोरोना के संक्रमित हो चुके हैं। इसके अलावा एक नए मरीज की मृत्यु हो जाने ने प्रदेश भर में अब तक 3872 मरीज इस बीमारी से अपनी जान गवां चुके हैं। राहत की बात यह रही कि 394 नए मरीज कोरोना से ठीक हो गए, जिसके बाद अब तक 2,57,560 लोग इस बीमारी से मुक्त हो चुके हैं।

इसी के साथ प्रदेश में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर अब 3638 हो गयी है।बुलेटिन के अनुसार इंदौर में 166, भोपाल में 50, जबलपुर में 24, ग्वालियर में 15, उज्जैन में 18, खरगोन में 13, रीवा में 10, छिंदवाड़ा में 14, बैतूल में 7, मंदसौर में 8, खंडवा में 7, बुरहानपुर में 15 सहित अन्य जिलों में कोरोना के नए मामले सामने आए हैं। उमरिया, आगरमालवा, निवाड़ी, भिंड, सिंगरौली, छतरपुर, हरदा, राजगढ़, रायसेन, सीहोर, मुरैना और शिवपुरी जिलों में कोरोना के एक भी नए मरीज नहीं मिले हैं।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT