कोरोना : सचिन तेंदुलकर अस्पताल में भर्ती
कोरोना : सचिन तेंदुलकर अस्पताल में भर्ती Social Media
कोरोना वायरस

कोरोना : सचिन तेंदुलकर अस्पताल में भर्ती

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। पूर्व क्रिकेटर एवं कोरोना वायरस (कोविड-19) से संक्रमित सचिन तेंदुलकर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बात की जानकारी श्री सचिन तेंदुलकर ने खुद दी है। उन्होंने शुक्रवार को ट्वीटर कर कहा,''डॉक्टरों की सलाह पर मैं अस्पताल में भर्ती हो गया हूं। मैं जल्द ही स्वस्थ होकर अस्पताल से लौटूंगा। आप सभी लोग मेरे लिए प्रार्थना कर रहे हैं, इसके लिए मैं आप सभी को धन्यवाद देता हूं।

उल्लेखनीय है कि 47 वर्षीय श्री सचिन तेंदुलकर 27 मार्च को कोविड-19 से ग्रसित पाए गए थे और इसके बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया था। सचिन हाल में छत्तीसगढ़ के रायपुर में हुई रोड सेफटी वर्ल्ड सीरीज का हिस्सा थे।

उल्लेखनीय है कि भारत, इंग्लैंड, वेस्ट इंडीज, बांग्लादेश, दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटरों की टीमों के बीच हुई रोड सेफ्टी क्रिकेट सीरीज में प्रशंसकों की उपस्थिति की अनुमति दी गई थी। क्रिकेट लिजेंड सचिन तेंदुलकर ने रोड सेफ्टी सीरीज खत्म होने के कुछ दिनों बाद कोरोना संक्रमित होने का खुलासा किया था।

सचिन तेंदुलकर के अलावा इरफान पठान उनके भड़े भाई युसूफ पठान और एस बद्रीनाथ ने भी रोड सेफ्टी सीरीज खत्म होने के तुरंत बाद कोरोना संक्रमित होने का खुलासा किया था, हालांकि इन तीनों क्रिकेटरों ने कोरोना वायरस के हल्के लक्षणों से जूझने की बात कही थी, जबकि इरफान ने उन्हें कोई लक्षण न होने के बारे में बताया है।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT