MP में फिर फैल रहा कोरोना
MP में फिर फैल रहा कोरोना Syed Dabeer Hussain - RE
कोरोना वायरस

MP में फिर फैल रहा कोरोना, भोपाल में 2 IAS अधिकारी और NLIU के कई विद्यार्थी पॉजिटिव

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। देश में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं, इसी के चलते मध्य प्रदेश में भी एक बार फिर कोरोना संक्रमण का खतरा मंडराने लगा है, प्रदेश के ग्वालियर, इंदौर, जबलपुर, भोपाल, उज्जैन, भिंड, शिवपुरी, रतलाम और मुरैना जैसे जिलों में संक्रमण के मामलों में तेजी देखी गई है, इसी बीच खबर मिली है कि, मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में 2 IAS अधिकारी और NLIU के कई विद्यार्थी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

भोपाल में IAS दंपती कोरोना पॉजिटिव :

मिली जानकारी के मुताबिक, भोपाल के चार इमली में निवासरत दो सीनियर IAS दंपती कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। जनजातीय कार्य विभाग के आयुक्त संजीव सिंह और अटल बिहारी वाजपेयी सुशासन नीति स्कूल में सीईओ जीव्ही रश्मि की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। दोनों IAS होम आईसोलेट हैं।

एनएलआईयू के 10 छात्र कोरोना पॉजिटिव :

इधर, प्रदेश की राजधानी भोपाल के राष्ट्रीय विधि संस्थान विश्वविद्यालय (एनएलआईयू) में कोरोना बम फूट गया, यहां पर दस विद्यार्थियों की कोरोना जांच रिपोर्ट पाजिटिव आई है, ऐसे में अन्य विद्यार्थियों को कोरोना संक्रमित होने का डर सता रहा है। बता दें, मध्यप्रदेश में कोरोना के नए मरीजों के साथ-साथ एक्टिव मरीजों की संख्या में भी इजाफा हुआ है। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, भोपाल में अब 41 और प्रदेश में 197 एक्टिव केस हैं।

बताते चलें कि, मध्यप्रदेश में कोरोना का संक्रमण रोकने के लिए सरकार तमाम प्रयास कर रही है, जिसकी वजह से प्रदेश में कोरोना की रफ्तार कम होने लगी है लेकिन एक फिर कोरोना के मामले बढ़ने लगे हैं, इन दिनों लोगों के चेहरे से मास्क गायब हो गए हैं। वहीं, सोशल डिस्टेंसिंग भी देखने को नहीं मिल रही है यही वजह है कि एक बार फिर से मध्यप्रदेश में कोरोना के मामले बढ़ने लगे हैं। पहले से ही मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान नागरिकों से अनुरोध करते आ रहे हैं कि, वे कोरोना संक्रमण को लेकर निश्चिंत नहीं रहें, मॉस्क लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और इससे जुड़े अन्य दिशानिर्देशों का सख्ती से पालन करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT