राजधानी में आज मिले 117 नए कोरोना पॉजीटिव
राजधानी में आज मिले 117 नए कोरोना पॉजीटिव  Syed Dabeer-RE
कोरोना वायरस

अनलॉक-3 : राजधानी में मिले 117 नए मरीज, संक्रमित का आंकड़ा 8 हजार पार

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना के बढ़ते कदम ने सभी को परेशान करके रख दिया है। वहीं अनलॉक 3 में राजधानी में कुछ सुधार दिख रहे हैं बता दें कि कुछ दिनों से भोपाल में मामलो में बढ़त हो रही थी लेकिन दो तीन दिन से धीरे-धीरे स्थिति में सुधार भी आ रहा है। बता दें कि आज फिर आए मरीजों की संख्या में थोड़ी कमी आई है।

राजधानी भोपाल में मिले 117 नए मरीज :

बता दें कि राजधानी में कोरोना की रफ्तार के अन्य मुकाबले में आज राजधानी में कोरोना केस में थोड़ी कमी हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक आज राजधानी में 117 नए केस सामने आए हैं। बता दें शामिल मरीजों में पंचशील नगर में पांच, धोबीघाट बैरागढ़ में तीन, बागसेवनिया में एक ही परिवार के 13 लोग संक्रमित पाए गए हैं।

कल भोपाल में मिले थे 101 मरीज :

प्रदेश की राजधानी भोपाल में दिन प्रतिदिन संक्रमण के नए मामले सामने आते जा रहे हैं इस बीच ही राजधानी भोपाल में कल कोरोना के 101 नए मरीज मिले थे तो वहीं कई राजधानी के कई क्षेत्रों से मामले मिले हैं। बता दें कि कल तक कुल मरीज की संख्या बढ़ गई है।

कुल संक्रमितों का आंकड़ा 8 हजार के पार :

मध्यप्रदेश के भोपाल में कुल संक्रमितों का आंकड़ा संक्रमितों का आंकड़ा 8 हजार के पास पहुंच चुका है। शनिवार को यह 8031 था। इस तरह शहर में अब संक्रमित मरीजों की संख्‍या 8056 हो गई है। हालांकि करीब साढ़े 5 हजार मरीज ठीक हो चुके हैं वही मौत का आंकड़ा भी तेजी से ऊपर पहुंच गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT