भोपाल कोरोना अपडेट
भोपाल कोरोना अपडेट Syed Dabeer Hussain - RE
कोरोना वायरस

भोपाल में कोरोना के तेवर अन्य दिनों की अपेक्षा कुछ शांत, आज मिले 199 नए केस

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश की राजधानी में कोरोना फिर तेज से रफ्तार पकड़ रहा है। इसी के साथ प्रदेश की राजधानी में कोरोना के मामले बढ़ गए हैं। बताते चलें कि इस माह राजधानी में कोरोना संक्रमितों की बम्पर बढ़त हो रही है वहीं कोरोना वायरस के बढ़ते आंकड़ों ने चिंता बढ़ा दी है। वही आज मिले 150 के पार नए मरीज सामने आए हैं।

आज मिले 199 नए कोरोना मरीज :

बता दें कि प्रदेश की राजधानी में दिनों-दिन कोरोना बढ़ता जा रहा है। सोमवार को प्रदेश की राजधानी में 199 मामले सामने आए हैं। वहीं मौत की संख्या में बढ़त हुई है। लेकिन वहीं थोड़ी राहत की खबर भी सामने आई है। बता दें कि मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सोमवार को अन्य दिनों की मुकाबले आज कम केस आये हैं। हर दिन 250 से 300 मरीज मिलना शुरू हो गए थे। इस बीच सोमवार को थोड़ी राहत के साथ 199 पॉजिटिव मरीज ही मिले हैं।

राजधानी में मिले नए मरीजों में शामिल ये क्षेत्र :

मिली जानकारी के मुताबिक नए मरीज में राजभवन से एक व्यक्ति, बीजेपी कार्यालय से एक, सीबीआई ऑफिस से एक, 74 बंगला क्षेत्र में 2, एसएससी मिलिट्री कैंम्प से 14 लोग, टीटीनगर थाने से एक, पुलिस चैकी तलैया से एक, सेंट्रल जेल से एक कैदी, एम्स से एक, भोपाल मेमोरियल अस्‍पताल से एक, गांधी मेडिकल कॉलेज से एक व्‍यक्ति व हमीदिया अस्‍पताल से दो लोग, जवाहर लाल नेहरू कैंसर अस्‍पताल में भी एक इब्राहिमगंज से 3, प्रोफेसर कॉलोनी से एक वही अन्य कई क्षेत्रों से नए मरीज मिले हैं।

जानें राजधानी की स्थिति :

बताते चलें कि राजधानी में रविवार को कोरोना के 303 नए केस सामने आए थे। जिसके साथ ही 9 दिन में 2315 नए केस सामने आ चुके थे। इस तरह शहर में अब तक संक्रमितों की संख्‍या 17181 हो गई है। वहीं अब तक कोरोना से शहर में 384 लोगों की जान जा चुकी है। कुल 14 हजार 448 मरीज स्‍वस्‍थ होकर घर रवाना हो चुके हैं।

कुल मरीजों की संख्या 17181

कुल मौत 384

कुल ठीक 14448

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT