कोरोना अपडेट :
कोरोना अपडेट : Social Media
कोरोना वायरस

Corona Update : राजधानी में जारी कोरोना का कहर, शुक्रवार को मिले 216 नए केस

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना संक्रमण की स्थिति का जायजा लेने सीरो सर्वे किया जा चुका है। इसके बावजूद भी कोरोना मरीजों की संख्‍या में इजाफा होता जा रहा है। प्रदेश की राजधानी में दिन प्रतिदिन संक्रमण के नए मामले सामने आते जा रहे हैं। इस बीच ही राजधानी भोपाल में बीते दिनों से कोरोना के 200 के पार मरीज मिले हैं। इस तरह शहर में अब संक्रमितों की संख्‍या 12925 हो गई है।

भोपाल में मिले 216 नए केस :

प्रदेश में आए दिन रोकथाम और प्रयास के बाद भी कोरोना संक्रमण के बढ़ते नए मामले सामने आते जा रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी में कोरोना का संक्रमण रूकने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार को यहां 216 फिर से नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। भोपाल में कोरोना की तेज रफ्तार में अनलॉक 4 के बीच आंकड़ों की बढ़त ने चिंता बढ़ा दी है।

बता दें कि मिले नए मरीजों में शामिल जहांगीराबाद क्षेत्र से 2 लोग संक्रमित मिले हैं। जीएमसी से एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई, वहीं पीपुल्स मॉल से एक व्यक्ति संक्रमित है। सेज यूनिवर्सिटी से 2 लोग संक्रमित निकले हैं। रेलवे कॉलोनी हबीबगंज से एक ही परिवार के 3 सदस्यों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। नई जेल से एक व्यक्ति संक्रमित मिला है। जिला जेल जहांगीराबाद से 5 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं।

कल राजधानी में मिले 206 नए पॉजिटिव :

बताते चलें कि राजधानी में दिन प्रतिदिन नए मामलों में बढ़त हो रही है। मध्यप्रदेश की राजधानी में पिछले 10 दिनों से लगातार 200 से ज्‍यादा कोरोना के मरीज मिल रहे हैं। गुरुवार को राजधानी में 206 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले थे। इसमें से 15 कोरोना मरीज तो अकेले थ्री ईमई सेंटर के थे वही कोरोना पॉजिटिव मिलने वालों में चार ईमली निवासी एक डॉक्‍टर व उनकी पत्‍नी पॉजिटिव मिली है। वहीं शिवाजी नगर में रहने वाली एक डिप्‍टी कलेक्‍टर की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थे वही कई अलग अलग स्थानों से नए मरीज मिले थे।

राजधानी में इतने हुए संक्रमित

कुल मरीज 12925

कुल मौत 320

कुल ठीक 10500

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT